धर्म-अध्यात्म

प्रेम और शारीरिक सुख के देवता होते हैं लिंग पर तिल वाले व्यक्ति

Shantanu Roy
4 Dec 2021 1:28 PM GMT
प्रेम और शारीरिक सुख के देवता होते हैं लिंग पर तिल वाले व्यक्ति
x
हर व्यक्ति के शरीर के किसी न किसी हिस्से पर तिल होता है। यह तिल उस हिस्से की सुंदरता में इजाफा करता है। कुछ लोगों के गले पर तिल होता है, कुछ जाँघों पर, कुछ होंठों पर, कुछ हाथों पर, माथे पर। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि लिंग पर भी तिल हो।

जनता से रिश्ता। हर व्यक्ति के शरीर के किसी न किसी हिस्से पर तिल होता है। यह तिल उस हिस्से की सुंदरता में इजाफा करता है। कुछ लोगों के गले पर तिल होता है, कुछ जाँघों पर, कुछ होंठों पर, कुछ हाथों पर, माथे पर। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि लिंग पर भी तिल हो।

हां, कुछ पुरुषों के लिंग पर तिल भी होते हैं। पुरुषों के लिंग पर तिल होने का अपना एक अलग अर्थ होता है, जिसके बारे में आज इस पोस्ट में बात की जाएगी। आज हम आपको बताएंगे कि पुरुष के लिंग पर तिल होने का क्या मतलब होता है और इसका परिणाम क्या होता है।
जिस पुरुष के लिंग पर तिल होता है, वह अपने जीवन में कई लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाने वाला होता है, या उसके कई लड़कियों और महिलाओं के साथ संबंध होते हैं। लिंग पर तिल होना पुरुष की कामुकता की निशानी है। पुरुषों के लिंग पर तिल होने का मतलब है कि उन्हें अधिक यौन सुख की आवश्यकता है।
ज्योतिष के अनुसार, अगर लिंग पर तिल है, तो प्रेम और शारीरिक सुख के देवता, यानी शुक्र ग्रह बहुत मजबूत रहता है। जिसके कारण इनमें से कई पुरुषों के महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने की उम्मीद की जाती है या उन्होंने संबंध बनाए हैं।
तिल की उपस्थिति एक आदमी के यौन होने की पहचान है। जिसके कारण वह कई महिलाओं को अपने आकर्षण के बल पर प्यार के जाल में फंसाता है और शारीरिक सुख प्राप्त करता है। भारतीय दर्शन के अनुसार, एक से अधिक महिलाओं के साथ संबंध रखना गलत माना जाता है, अर्थात यौन संबंध बनाना।
लेकिन यह पुरुष के नैतिक और व्यावहारिक ज्ञान पर निर्भर करता है कि क्या वह महिला साथी के साथ यौन सुख का आनंद ले सकता है और उसके साथ जीवन बिता सकता है या फिर यह हर महिला के साथ संबंध बनाने की उसकी जरूरत बन जाएगी।
पुरुष के लिंग पर तिल होने के कुछ अन्य साधन
ऐसे पुरुष फुर्तीले होते हैं।
उसका शरीर दिखने में सुंदर है।
यह किसी को भी दीवाना बना सकता है।
उन्हें अधिक गुस्सा आता है और झगड़ा उनकी आदतों में से एक है।
अधिक उत्तेजित होने के कारण, यह जल्दी से अपनी शक्ति खो देता है।
वे अधिक सेक्स करते हैं, जिसके कारण वे एक से अधिक महिलाओं के साथ संबंध बनाते हैं, जिसके कारण उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।
ऐसे पुरुषों पर भरोसा करना खुद को धोखा देने के बराबर है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta