विश्व

महिला पेट्रोल पंप पर वॉशरूम के लिए गई थी, वापस लौटीं तो हाथ में बेटा था

Renuka Sahu
18 Oct 2021 4:32 AM GMT
महिला पेट्रोल पंप पर वॉशरूम के लिए गई थी, वापस लौटीं तो हाथ में बेटा था
x

फाइल फोटो 

प्रेगनेंसी किसी भी महिला की ज़िंदगी का सबसे खूबसूरत एहसास होता है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। प्रेगनेंसी (Pregnancy) किसी भी महिला की ज़िंदगी का सबसे खूबसूरत एहसास होता है. हर कोई इसको लेकर अपनी अलग-अलग योजनाएं और सपने रखता है. यहां तक कि बच्चे की डिलीवरी (Child Delivery) को लेकर भी महिलाएं ड्रेसेज़ तैयार कराने लगी हैं. वे ये भी तय करती हैं कि उन्हें किस अस्पताल में डिलीवरी करानी है. ऐसे में अगर बच्चा किसी वॉशरूम (Child Birth in Washroom) में हो जाए तो? कैटलिन नाम की महिला के साथ ऐसा ही हुआ, उसका बेटा तब इस दुनिया में आ गया, जब वो टॉयलेट करने एक पेट्रोल स्टेशन के वॉशरूम (Baby born in toilet) में गई थीं.

कैटलिन (Kaitlyn Fullerton Mancera) अपने पति सर्गियो (Sergio) के साथ गाड़ी में कहीं जा रही थीं. इसी बीच उन्हें वॉशरूम का इस्तेमाल करने के लिए एक पेट्रोल स्टेशन पर रुकना पड़ गया. उनके पति को भी इस बात का अंदाज़ा नहीं था कि उनकी पत्नी गईं अकेली हैं, लेकिन लौटेंगी तो उनके साथ एक प्यारा सा बच्चा (Baby born in toilet) होगा. उनके लिए ये बड़ा सरप्राइज़ था कि कैटलिन उधर से बच्चे को हाथ में उनका दूसरा बच्चा लेकर लौट रही थीं.
10 मिनट में हो गई डेलीवरी
कैटलिन (Kaitlyn Fullerton Mancera) और सर्गियो (Sergio) का ये दूसरा बच्चा था. उनके लिए ये सामान्य प्रेगनेंसी थी. उन्हें बिल्कुल अंदाज़ा नहीं था कि उनका बच्चा इस तरह दुनिया में आएगा. फैमिली ड्राइव पर जाते वक्त कैटलिन को टॉयलेट जाने की ज़रूरत महसूस हुई. उनके पति ने एक पेट्रोल स्टेशन के वॉशरूम पर गाड़ी रोकी और उनकी पत्नी अंदर गईं. जब वे 10 मिनट बाद कैटलिन वापस आईं, तो उनके साथ उनका नवजात बच्चा था. उनके पति को इस सुखद आश्चर्य पर यकीन ही नहीं हुआ. उन्होंने इसका वीडियो बना लिया. बाद में उन्हें आनन-फानन में शुगर लैंड अस्पताल में भर्ती कराया गया. अब मां और बेटे दोनों ही स्वस्थ हैं.
20 मिलियन लोगों ने देखा वीडियो
ये कपल अमेरिका में टेक्सस का रहने वाला है. उन्होंने अपनी ये अनोखी कहानी TikTok के ज़रिये लोगों के सामने शेयर की. इस वीडियो को अब तक 20 मिलियन लोग देख चुके हैं. दुनिया भर के लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं. लोग कैटलिन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा कि वो वाकई एक मजबूत महिला हैं. एक अन्य यूज़र ने लिखा कि आपने जिस आसानी से बच्चे को जन्म दिया, वो तारीफ के काबिल है. कुछ लोगों ने मज़ाक में ये भी कहा कि उन्होंने इस तरह जन्म देकर लाखों की सेविंग कर ली.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it