विश्व

घर के बाहर बरामदे में बैठने जा रही थी महिला, अचानक से सामने आया काला सांप, देखें खौफनाक VIDEO

Renuka Sahu
11 Sep 2021 3:23 AM GMT
घर के बाहर बरामदे में बैठने जा रही थी महिला, अचानक से सामने आया काला सांप, देखें खौफनाक VIDEO
x

फाइल फोटो 

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. कई बार ये मजेदार होता है और कई बार डरावना.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. कई बार ये मजेदार होता है और कई बार डरावना. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे. दरअसल, वीडियो में एक महिला अपने घर से बाहर निकलती है तभी झड़ियों में छिपा एक सांप (Snake) फन फैलाकर उसके सामने अचानक से आ जाता है. इस घटना का वीडियो घर में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया, जो अब वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला गेट से बाहर निकलती है और दरवाजा बंद कर ही रही होती है, तभी झड़ियों में छिप कर बैठा एक सांप निकल आता है. महिला के सामने काले रंग का सांप फन फैला लेता है, जिसे देखकर महिला घबरा जाती है और वापस घर में घुस जाती है.
डर की वजह से चीखने लगी महिला
फर्स्ट पोस्ट में छ्पी एक खबर के मुताबिक ये घटना टेक्सास की चौंवा स्मिथ लेकोम्प्टे (Chaunva LeCompte) नाम की महिला के साथ घटी. LeCompte के अनुसार वो अपने घर के बरामदे पर बैठने के लिए बाहर जा रही थी, तभी सांप ने उस पर छलांग लगा दी, जिससे वो डर गई और उनकी तेज चीख निकाल गई. इसके बाद वो तुरंत घर में लौट गईं. उन्होंने खुलासा किया कि सांप के सामने आने के बाद उन्हें लगा कि अब वे मर ही जाएंगी.
वीडियो हुआ वायरल
घटना का 1.06 मिनट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. LeCompte ने अपने फेसबुक से एक वीडियो को शेयर किया था. लोग वीडियो को जमकर लाइक कर रहे हैं और इसपर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. कई लोग इसे डरावना वीडियो बता रहे हैं वहीं कुछ लोग इस वीडियो को एंटरटेनमेंट के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it