जरा हटके

पति के साथ बहन के रिश्ते से नाराज थी महिला, बहन को दी ऐसी सजा, देखे Video

Renuka Sahu
13 Sep 2021 2:49 AM GMT
पति के साथ बहन के रिश्ते से नाराज थी महिला, बहन को दी ऐसी  सजा, देखे Video
x

फाइल फोटो 

सोशल मीडिया पर कई मजेदार वीडियो मौजूद हैं लेकिन ये वीडियो देखकर आप सच में हैरान रह जाएंगे.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। सोशल मीडिया (Social Media) पर कई मजेदार वीडियो (Viral Video) मौजूद हैं लेकिन ये वीडियो देखकर आप सच में हैरान रह जाएंगे. दरअसल एक लड़की ने इंटरव्यू दे रही अपनी बहन की तब जमकर पिटाई (Girl Beating In Office) कर दी जब उसे पता चला कि उसकी बहन ने उसके पति के साथ सबंध बनाए.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
बता दें कि लड़की की पिटाई का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़की किसी ऑफिस में चेयर पर बैठी हुई है और इंटरव्यू दे रही है. तभी एक महिला उस ऑफिस में घुसती है और लड़की के बाल पकड़कर उसे नीचे गिरा देती है. इसके बाद वो लड़की के सिर पर वार करने लगती है. इस दौरान ऑफिस में मौजूद लोग मौके पर पहुंच जाते हैं और लड़की को छोड़ने के लिए कहते हैं लेकिन महिला उसे लगातार पीटती रहती है. जान लें कि दल्लास नाम के एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया.
चुपके से रिकॉर्ड कर लिया पिटाई का वीडियो
बताया जा रहा है कि ऑफिस में ही मौजूद किसी शख्स ने लड़की की पिटाई के वीडियो को चुपके से रिकॉर्ड कर लिया और बाद में इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जान लें कि इस वीडियो को अब तक 40 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 56 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं 10 हजार से ज्यादा लोग रिट्वीट भी कर चुके हैं.
यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन
गौरतलब है कि यूजर्स इस वीडियो पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि जितनी बेरहमी से महिला ने अपनी बहन की पिटाई की है, उसे अपनी पति की भी ऐसे ही पिटाई करनी चाहिए. इसमें उसके पति की भी उतनी ही गलती है. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि इस लड़की को जॉब जरूर मिलनी चाहिए और उसे हेल्थ इंश्योरेंस दिलवाना चाहिए.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta