विश्व

भूत बनकर रात के वक्त लोगों को डराने निकली थी महिला, जान देकर चुकानी पड़ी कीमत

Renuka Sahu
23 Oct 2021 3:41 AM GMT
भूत बनकर रात के वक्त लोगों को डराने निकली थी महिला, जान देकर चुकानी पड़ी कीमत
x

फाइल फोटो 

पड़ोसियों को डराने की कीमत एक महिला को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। पड़ोसियों को डराने की कीमत एक महिला (Woman) को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. महिला डरावना मेकअप कर सफेद रंग की ड्रेस में रात के वक्त सड़क पर घूम रही थी. उसे इस रूप में देखकर एक शख्स इतना डर गया कि महिला पर गोलियों की बरसात कर दी. यह घटना मेक्सिको (Mexico) के नौकलपन डी जुआरेज में हुई. पुलिस ने मृतका की पहचान उजागर नहीं की है.

डरे लोगों ने वीडियो भी बनाया
मरने वाली महिला की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच बताई जा रही है. उसने लैटिन अमेरिका की 'La Llorona' की तरह खुद को तैयार किया था. कहा जाता है कि La Llorona एक भूत थी, जो अपने बच्चे की याद में सड़कों पर रोते हुए घूमा करती थी. मृतक महिला बिल्कुल इसी अंदाज में रात के वक्त घूम रही थी, आसपास रहने वाले कुछ लोगों ने उसका वीडियो भी बनाया है.
Accused मौके से हुआ फरार
एक स्थानीय निवासी ने बताया कि महिला बेहद डरावने गेट-अप में थी. वो रोते हुए 'ओ मेरे बच्चे' चिल्ला रही थी. उसे देखकर एक शख्स इतना डर गया कि गोलियों की बौछार कर दी, जिससे महिला की मौत हो गई. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मृतका की पहचान उजागर नहीं की है और न ही इस मामले में अब तक किसी को गिरफ्तार किया गया है.
घटना पर Police ने साधी चुप्पी
पुलिस का कहना है कि 15 अक्टूबर की इस घटना की जांच हो रही है. फिलहाल इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता. बता दें कि मेक्सिको में 31 अक्टूबर को हैलोवीन डे मनाने की तैयारी चल रही है. इस मौके पर लोगों का आत्माओं और भूतों की तरह पूरा मेकअप किया जाता है. वो खुद ऐसे तैयार होते हैं कि लोग उन्हें देखकर डर जाएं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta