विश्व

मॉडल ने अपने ही प्राइवेट पार्ट में शूटिंग के दौरान मार ली गोली, हुआ ऐसा हाल

Renuka Sahu
26 Nov 2021 5:15 AM GMT
मॉडल ने अपने ही प्राइवेट पार्ट में शूटिंग के दौरान मार ली गोली, हुआ ऐसा हाल
x

फाइल फोटो 

अमेरिका के जॉर्जिया से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। अमेरिका (US) के जॉर्जिया (Georgia) से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मॉडल ने अपने धोखे से अपने प्राइवेट पार्ट में गोली मार ली है. जब मॉडल हाथ में बंदूक लेकर वीडियो शूट कर रही थी तब उसके साथ ये हादसा हो गया.

बंदूक में गोली होने का मॉडल को नहीं था पता
हादसे की खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि मॉडल घायल थी. मॉडल ने खुद स्वीकार किया कि उससे गलती से ऐसा हो गया, उसे नहीं पता था कि बंदूक में गोली थी.
जांच में सामने आई ये बात
बता दें कि पुलिस ने बंदूक को बरामद कर लिया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला ने गलती से खुद को गोली मार ली और घायल हो गई. शुरुआती जांच में पता चला है कि उसने जानबूझकर ऐसा नहीं किया. महिला ने जो गोली खुद पर चलाई वो 9 एमएम की थी. हालांकि गोली मॉडल के शरीर में नहीं घुसी. गोली मॉडल को छूकर निकल गई.
वारदात वाले दिन क्या हुआ था?
मॉडल का दोस्त जिसके नाम बंदूक का लाइसेंस है, ने बताया कि मैं किचन में था. तभी मुझे बेडरूम की तरफ से गोली चलने की आवाज सुनाई दी. फिर मैं तुरंत बेडरूम की तरफ भागा और जब बेडरूम में पहुंचा तो देखा कि मॉडल घायल थी. इसके बाद मैंने एंबुलेंस को फोन किया. वो मुझसे कह रही थी कि मुझसे ये गलती से हो गया.
हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि जब मॉडल को गोली लगी तब वो वीडियो रिकॉर्ड कर रही थीं या फिर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लाइव थीं.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it