विश्व

पति ने अपनी ही पत्नी के रेप का प्लान बनाया, दोस्त को घर बुलाया और फिर...

Renuka Sahu
15 Jan 2022 1:31 AM GMT
पति ने अपनी ही पत्नी के रेप का प्लान बनाया, दोस्त को घर बुलाया और फिर...
x

फाइल फोटो 

एक व्यक्ति को अपनी ही पत्नी के बलात्कार की साजिश रचने के लिए तीन साल जेल की सजा सुनाई गई है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। एक व्यक्ति को अपनी ही पत्नी (Wife) के बलात्कार (Rape) की साजिश रचने के लिए तीन साल जेल की सजा सुनाई गई है. दरअसल, इस शख्स को अपनी पत्नी के साथ पराए मर्द को संबंध बनाते देखने की फैंटेसी थी. इसके लिए वो अपने एक सहकर्मी को घर ले आया और उसे अपनी वाइफ के साथ सेक्स करने का ऑफर दिया. इस बात की भनक पीड़िता को नहीं थी कि उसका पति ही उसका रेप कराना चाहता है.

दो साल बाद मिला पति को मौका
यह मामला सिंगापुर (Singapore) का है. दंपति की शादी (Married Couple) को 23 साल हो चुके हैं और उनके तीन बच्चे भी हैं, लेकिन इसके बावजूद पति ने अपनी सनक के चलते सबकुछ बर्बाद कर दिया. उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी के रेप का प्लान बनाया. वो काफी समय तक सही मौके की तलाश करता रहा, फिर जब दो साल बाद मौका आया तो 48 वर्षीय पति ने अपने 45 वर्षीय साथी को घर बुला लिया.
शराब में मिलाई बेहोशी की दवा
जल्लाद पति ने पहले ही पत्नी की शराब में बेहोशी की दवा मिला दी थी. जब दोनों बेडरूम में आए तो शख्स की पत्नी आंखों पर पट्टी बांधकर बेहोश लेटी हुई थी. हालांकि, जैसे ही अनजान शख्स ने रेप करने की कोशिश की, महिला को होश आ गया और वो आदमी घबराकर वहां से भाग गया. पूरा मामला सामने आने के बाद महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. गुरुवार को सिंगापुर के हाई कोर्ट ने इस मामले में अपना फैसला सुनाया. कोर्ट ने पीड़िता के पति और उसके दोस्त को तीन साल की सजा सुनाई है.
सहकर्मी से शेयर करता था सेक्स लाइफ
रिपोर्ट के अनुसार, महिला का पति और दूसरा व्यक्ति 2015 में शख्स सहकर्मी बने. पति अपनी सेक्स लाइफ से जुड़ी सभी बातें अपने सहकर्मी के साझ साझा करता था. उसने बताया कि उसे अपनी पत्नी के साथ किसी दूसरे मर्द को सेक्स करते हुए देखने की इच्छा है. पति ने अपने सहकर्मी को अपनी पत्नी के साथ सेक्स को राजी कर लिया और 31 दिसंबर 2017 को उसे अपने घर पर बुलाया. पहले पति ने बेहोश पत्नी से सेक्स किया. उसके बाद पति ने अपने दोस्त को पत्नी के पास जाने का संकेत दिया. इस दौरान महिला के बच्चे और नौकरानी घर के दूसरे हिस्से में सो रहे थे.
महिला ने खोज निकाला पति का दोस्त
उस व्यक्ति ने महिला के साथ जबरन संबंध बनाने की कोशिश की, लेकिन असफल रहा. महिला को होश आने लगा और जब उसने महसूस किया कि एक अनजान आदमी उसके साथ यौन संबंध बनाने का प्रयास कर रहा है, तो उसने आंखों पर लगी पट्टी हटाने की कोशिश की. यह देखकर वो आदमी भाग गया. बाद में पता चला कि व्यक्ति को इरेक्टाइल डिसफंक्शन था. किसी तरह महिला ने उस शख्स को ढूंढ निकाला और अपने पति और उसके दोस्त से कंफेशन लेटर लिखवाया. इसके बाद मामला अदालत पहुंचा और अब आरोपियों को सजा सुनाई गई है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it