विश्व

फोन बंद कर सो गई लड़की, रात 2 बजे पहुंच गई पुलिस, फिर सच्चाई जानने के बाद टिकटॉक पर शेयर की मज़ेदार कहानी

Gulabi Jagat
6 April 2022 2:58 PM GMT
फोन बंद कर सो गई लड़की, रात 2 बजे पहुंच गई पुलिस, फिर सच्चाई जानने के बाद टिकटॉक पर शेयर की मज़ेदार कहानी
x
टिकटॉक पर शेयर की मज़ेदार कहानी
एक मां अपने बच्चों के लिए हमेशा वही मां रहती है जो बचपन में उसकी हर छोटी बड़ी बात पर चिंता करने लगती थी. अपने बच्चों के लिए वो हर उम्र में उतनी ही चिंतित और परेशान रहती है. टिकटॉक पर शेयर एक कहानी के बाद कई लोगों ने मां की तारीफ की कुछ को लगा बड़े हो जाने के बाद मां को बच्चों की आज़ादी से कंट्रोल खत्म करना चाहिए.
दरअसल लिंडसे ग्राम नाम की लड़की ने गहरी नींद लगने पर फोन को बंद छोड़ा और सो गई. वो नींद में कोई खलल नहीं चाहती थी. लिहाज़ा फोन बंद रखना ही ज़रूरी लगा. लेकिन फोन बंद रखना उसके लिए बड़ी मुसीबत का सबब बन गया जब उसके दरवाजे पर पुलिस ने दस्तक दे दी. बेटी से कोई संपर्क न हो पाने की सूरत में घबराए पैरेंट्स ने पुलिस को फोन कर दिया. क्योंकि उन्हें लगा था कि बेटी शायद मर चुकी है.
फोन बंद कर सो गई लड़की, रात 2 बजे पहुंच गई पुलिस

लिंडसे से संपर्क करने की कई कोशिशों के बाद मां घबरा गई. बेटी के साथ किसी अनहोनी की घटना का डर सताने लगा. इस बात का ज़िक्र उन्होंने अपनी दूसरी बेटी के साथ भी किया हालांकि छोटी बेटी ने कहा कि लिंडसे सो रही होगी. हो सकता है वो डिसटर्बेंस से बचने के लिए फोन बंद कर सो गई हो. मगर मां का दिल मानने को तैयार नहीं था. उन्हें लगा ज़रूर उसके साथ कुछ बुरा हुआ होगा. ऐसे में हार मानकर छोटी बेटी को कहना पड़ा कि अगर सच में उसके साथ कुछ हुआ है तो जल्द ही पुलिस को सूचना देनी होगी जिसके बाद पुलिस को लेकर पूरा परिवार लिंडसे के दरवाजे पर जा पहुंचा.
सच्चाई जानकर हैरान रह गई लड़की
लिंडसे ठीक है या नहीं ये जानने के लिए पुलिस ने उसके घर का दरवाज़ा खटखटाना शुरु किया. हर कोई मिलकर इतनी बार और इतनी ज़ोर ज़ोर से दरवाज़े पर आवाज़ कर रहा था नीद खुलते ही लिंडसे ने फोन न किया औऱ सबसे पहले इमरजेंसी नंबर पर कॉल ट्राय करने लगी. अब लिंडसे को लग रहा था कि कोई अपराधी उसके दरवाज़े पर खड़ा है और उसकी जान लेना चाहता है. मगर जैसे ही दरवाज़ा खुला सारा माजरा समझ में आ गया. लिंडसे पुलिस से बचने के लिए पुलिस बुला रही थी. लेकिन दरवाजे पर पुलिस देखकर उसे आश्चर्य हुआ फिर मां ने पूरी कहानी कह सुनी जिसके बाद सभी हंस पड़े. मगर इन कुछ पलों के भीतर मां की जान निकलने जैसी हो गई थी.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta