विश्व

दुल्हन ने शादी से 3 दिन पहले दिया बच्चे को जन्म, खुद की प्रेग्नेंसी की नहीं थी खबर, टेस्ट में भी आई थी प्रेग्नेंसी निगेटिव

Renuka Sahu
26 Sep 2021 4:40 AM GMT
दुल्हन ने शादी से 3 दिन पहले दिया बच्चे को जन्म, खुद की प्रेग्नेंसी की नहीं थी खबर, टेस्ट में भी आई थी प्रेग्नेंसी निगेटिव
x

 फाइल फोटो 

शादी को बहुत ही पवित्र माना जाता है. लोग इसके लिए खूब तैयारियां करते हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। शादी को बहुत ही पवित्र माना जाता है. लोग इसके लिए खूब तैयारियां करते हैं. शादी से पहले कई तरह के फंक्शन भी होते हैं. ऐसी ही तैयारियां एक परिवार में चल रही थीं, तभी चौंकाने वाला खुलासा हुआ, जिसने सभी लोगों को हैरत में डाल दिया. दरअसल, शादी के तीन दिन पहले दुल्हन ने बच्चे को जन्म दिया. हैरानी की बात ये थी कि दुल्हन के प्रेग्नेंट होने की बात किसी को पता नहीं थी.

खुद दुल्हन ने सांझा किया पूरा वाकया
जानकारी के अनुसार ये मामला ब्रिटेन का है. इस घटना के बारे में महिला ने खुद tlc uk नाम के यूट्यूब चैनल के माध्यम से बताया. 40 साल की लीजा के अनुसार, उनकी शादी की तैयारियां चल रही थीं, शादी से तीन दिन पहले अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ गई. जब महिला को हॉस्पिटल ले जाया गया, तो उन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया. इस बात से दूल्हा समेत सभी घर वाले चकित हैं. कोई इस बात को नहीं समझ पाया कि ये हुआ कैसे?
खुद की प्रेग्नेंसी की नहीं थी खबर
लीजा ने कहा कि, 'मुझे लगता था कि मैं मां बनने के लिए बहुत उम्रदराज हो चुकी हूं. शादी से ठीक पहले अचानक मेरे पेट में दर्द हुआ. मैं जब बाथरूम गई तो ब्लीडिंग हुई. ये देखकर मैं समझ गई कि ये नॉर्मल ब्लड नहीं था. खून इतना ज्यादा निकल रहा था कि मैं थोड़ी देर में ही खून से लथपथ हो गई. लीजा ने बताया कि वे प्रेग्नेंट है इस बारे में उनको खुद भी पता नहीं था.
टेस्ट में भी आई थी प्रेग्नेंसी निगेटिव
जब इस बारे में लीजा के घर वालों को पता चला तो वे उन्हें तत्काल हॉस्पिटल ले गए. जहां उन्होंने बच्चे को जन्म दिया. लीजा बताती हैं कि दो महीने तक उन्हें पीरियड नहीं आये. इसके बाद प्रेग्नेंसी टेस्ट किया, जो निगेटिव आया. इसके बाद जब चार महीने तक पीरियड नहीं आये तो फिर से प्रेग्नेंसी टेस्ट किया, लेकिन ये टेस्ट भी निगेटिव ही आया. इस तरह से उनके सभी टेस्ट निगेटिव आए और तो और लीजा के पेट में दर्द भी नहीं हुआ. उनकी शादी भी तय हो गई. शादी से पहले प्रेग्नेंट होने का पता तब चला जब अचानक पेट में बहुत तेज दर्द हुआ. इससे सब दंग रह गए. लीजा प्रेग्नेंट कैसे हुईं इस बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चला है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta