विश्व

स्टोर मैनेजर कस्टमर को बेचने से पहले जूतों में गिराता था सीमेन, कैमरे में हुआ कैद

Renuka Sahu
31 Jan 2022 3:28 AM GMT
स्टोर मैनेजर कस्टमर को बेचने से पहले जूतों में गिराता था सीमेन, कैमरे में हुआ कैद
x

फाइल फोटो 

कनाडा के ओंटारियो से एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। कनाडा (Canada) के ओंटारियो (Ontario) से एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक स्टोर का मैनेजर कस्टमर को जूते (Shoes) बेचने से पहले उसमें कथित रूप से सीमेन गिरा देता था. घटना के खुलासे के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा है और वो आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

स्टोर के कर्मचारी ने शेयर किया मैनेजर का वीडियो
जूते के स्टोर में काम करने वाले एक कर्मचारी ने आरोपी मैनेजर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वो स्टॉक रूम के अंदर बिना कपड़ों के दिख रहा है. एक अन्य वीडियो क्लिप में स्टोर मैनेजर जूते में सीमेन गिराता हुआ नजर आ रहा है.
लोगों ने की मैनेजर के खिलाफ कार्रवाई की मांग
बता दें कि मामले के खुलासे के बाद इलाके के लोग जूते के स्टोर मैनेजर से बहुत नाराज हैं. उनका कहना है कि मैनेजर की इस गंदी हरकत के लिए उसके खिलाफ सख्त एक्शन लेना चाहिए.
जूतों में गिराता था सीमेन
आरोप है कि स्टोर मैनेजर स्टॉक रूम से शॉप फ्लोर पर जूते तभी लाता था जब वो उनमें सीमेन गिरा लेता था. वीडियो वायरल होने के बाद स्टोर मैनेजर के साथ कंपनी की भी फजीहत हो रही है.
कंपनी ने अपनी सफाई में बयान जारी किया है कि फुट लॉकर उच्चतम नैतिक मानकों के साथ संचालन के लिए प्रतिबद्ध है और इस प्रकार का व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. हम घटना से वाकिफ हैं और स्थिति से निपटने के लिए उचित कदम उठा रहे हैं.
गौरतलब है कि इसी महीने ऐसा ही एक और मामला सामने आया था जब एक आदमी सुपरमार्केट में खुलेआम एक महिला के ऊपर सीमेन गिराते हुए कैमरे में कैद हुआ था.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta