विश्व

अमेरिका में दिल दहलाने वाली घटना, घर में घुसपैठिया समझ पिता ने अपनी ही बेटी को गोली मारकर की हत्या, जानें पूरा मामला

Renuka Sahu
1 Jan 2022 2:25 AM GMT
अमेरिका में दिल दहलाने वाली घटना, घर में घुसपैठिया समझ पिता ने अपनी ही  बेटी को गोली मारकर की हत्या, जानें पूरा मामला
x

फाइल फोटो 

अमेरिका के ओहियो में एक दिल दहलाने वाली घटना में पिता ने अपनी ही बेटी को गोली मार दी.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। अमेरिका के ओहियो (Ohio) में एक दिल दहलाने वाली घटना में पिता ने अपनी ही बेटी को गोली मार दी. पिता ने अपनी ही बेटी को घुसपैठिया समझ लिया और उसे गोली मारकर हत्या कर दी. स्‍थानीय पुलिस के मुताबिक व्‍यक्ति ने अपनी ही 16 साल की बेटी पर गोली चला दी जिससे उसकी जान चली गई. पुलिस ने बताया कि जेन हेयरस्‍टोन (Janae Hairston) नाम की लड़की की मां ने खुद आपातकालीन सेवाओं (Emergency Services) को फोन कर घटना के बारे में जानकारी दी थी.

घुसपैठिया समझ बेटी को गोली मारी
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पिता के द्वारा बेटी की हत्या किए जाने की ये घटना बुधवार तड़के कोलंबस के दक्षिणपूर्वी हिस्से ओहियो में हुई. घटना के बाद पुलिस को सुबह लगभग 4.30 बजे पाइपर रिज ड्राइव (Piper Ridge Drive) पर एक पते पर बुलाया गया. पुलिस ने कहा कि उसकी मां ने बुधवार सुबह आपातकालीन सेवाओं को फोन किया और बताया कि उसकी बेटी अपने गैरेज के फर्श पर पड़ी थी, जिसे उसके पिता ने घुसपैठिया समझकर गोली मार दी थी. स्थानीय मीडिया के मुताबिक, दोनों माता पिता अपनी बेटी की मौत से काफी परेशान नजर आ रहे थे.
अमेरिका में बढ़ी है गोलीबारी की घटना
गोली लगने की घटना के बाद हेयरस्टन को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया था जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. हेयरस्टन के स्कूल की ओर से एक नोट में कहा गया है कि हम इस घटना से बेहद दुखी हैं और परिवार को मदद के लिए हर संभव प्रयास करेंगे. इससे पहले 7 दिसंबर को भी 6, 9 और 22 साल की उम्र के तीन अन्य लोग भी मारे गए थे जिसमें दो हेयरस्टन के समान ही स्कूल के छात्र थे. बता दें कोविड-19 महामारी की शुरुआत के बाद से अमेरिका में हिंसा तेजी से बढ़ी है और गोलीबारी में हजारों लोग मारे गए हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta