विश्व

दुर्लभ Underground Parking इतने करोड़ में बिकी, जानिए इसमें ऐसा क्या है खास

Renuka Sahu
9 Sep 2021 3:01 AM GMT
दुर्लभ Underground Parking इतने करोड़ में बिकी, जानिए इसमें ऐसा क्या है खास
x

फाइल फोटो 

यूनाइटेड किंगडम में एक अत्यंत दुर्लभ अंडरग्राउंड पार्किंग 1 लाख 15 हजार यूरो यानी करीब 1 करोड़ 29 हजार 462 रुपये में बिकी

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) में एक अत्यंत दुर्लभ अंडरग्राउंड पार्किंग (Rare Underground Parking) 1 लाख 15 हजार यूरो यानी करीब 1 करोड़ 29 हजार 462 रुपये में बिकी. पार्किंग खरीदने वाले शख्स ने बताया कि इस पार्किंग की मांग बहुत है क्योंकि ये मार्केट के बहुत पास है. यहां से आप रेस्टोरेंट्स या अन्य दुकानों पर आसानी से जा सकते हैं.

अंडरग्राउंड पार्किंग में हैं ये सुविधाएं
व्हाइटले हेलयर में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, ये पार्किंग काफी बड़ी है. इसमें इलेक्ट्रिक गेट लगे हुए हैं. यहां लाइटिंग की भी अच्छी व्यवस्था है. ये पार्किंग अंडरग्राउंड है. ये पार्किंग में बहुत ही सुविधाजनक है.
इस शहर में है ये पार्किंग
बता दें कि ये अंडरग्राउंड पार्किंग यूनाइटेड किंगडम के Bath शहर में है. यहां सड़क पर गाड़ी पार्क करने पर महंगा फाइन वसूला जाता है.
जान लें कि यूनाइटेड किंगडम में पार्किंग की फीस भी महंगी है. हालांकि ये इस पर डिपेंड करता है कि आप यूके के किस शहर में रहते हैं? गलत जगह पर गाड़ी पार्क करने के लिए करीब 100 यूरो यानी करीब 8 हजार 724 रुपये देने पड़ते हैं. लंदन शहर में ये फाइन सबसे महंगा है. यहां 80 यूरो से 130 यूरो यानी करीब 6 हजार 979 से 11 हजार 341 रुपये तक फाइन के रूप में चुकाने होते हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta