विश्व

कॉफी के लिए सांसद ने घर बुलाया और जबरन Kiss करने लगा, भागकर बचाई जान

Renuka Sahu
30 Oct 2021 2:07 AM GMT
कॉफी के लिए सांसद ने घर बुलाया और जबरन  Kiss करने लगा, भागकर बचाई जान
x

फाइल फोटो 

अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन की सहयोगी रहीं हुमा आबदीन ने एक सनसनीखेज आरोप लगाया है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन (Hillary Clinton) की सहयोगी रहीं हुमा आबदीन (Huma Abedin) ने एक सनसनीखेज आरोप लगाया है. हुमा ने कहा है कि एक सांसद ने बिना सहमति के उन्हें 'किस' (Kiss) किया था. दरअसल, हुमा आबदीन ने एक किताब लिखी है, जिसमें उन्होंने अपने साथ हुई इस घटना का उल्लेख किया है. हालांकि, उन्होंने अमेरिकी सांसद का नाम नहीं बताया है, लेकिन कहा है कि इस घटना के बाद वो सहम गई थीं.

सांसद के व्यवहार से लगा था झटका
हुमा आबदीन ने Both/And: A Life in Many Worlds नाम से एक किताब लिखी है, जिसमें उन्होंने अमेरिकी सांसद की हरकत के बारे में बताया है. सांसद के व्यवहार से हुमा को झटका लगा था कि क्योंकि वह उनके साथ सहज महसूस करती थीं. घटना के तुरंत बाद हुमा सांसद के घर से निकल आई थीं. यह घटना 2000 के दशक में हुई थी. हालांकि, हुमा ने सांसद के नाम का खुलासा नहीं किया है.
Clinton के काफी करीब थीं Huma
डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार रह चुकीं हिलेरी क्लिंटन हुमा पर इतना भरोसा करती थीं कि एक बार उन्होंने हुमा को अपनी दूसरी बेटी तक बताया था. 45 साल की हुमा ने एक टीवी इंटरव्यू में भी उस घटना का जिक्र किया. उन्होंने कहा, 'बहुत ही हैरान करने वाले अंदाज में सांसद ने मुझे किस किया. मैं उस स्थिति में बहुत असहज हो गई. मुझे नहीं पता था कि ऐसी घटना को कैसे हैंडल करते हैं'.
'बाद में सब कुछ ठीक हो गया'
हिलेरी क्लिंटन की सहयोगी ने कहा, 'मैंने घटना को दबा दिया. उस पल मुझे नहीं लगा कि मैं यौन हमले की एक पीड़िता बन गई हूं. हालांकि, घटना के बाद उस सांसद ने काफी वक्त तक माफी मांगी और यह सुनिश्चित करने की कोशिश की कि मैं ठीक हूं. बाद में हमारे बीच का रिश्ता वापस ठीक हो गया था'. हुमा ने अपनी किताब Both/And: A Life in Many Worlds में लिखा है कि डिनर के बाद वह राजनेता के साथ बाहर निकली थीं और अपने घर के सामने आने पर सांसद ने कॉफी के लिए अंदर चलने की पेशकश की थी. घटना के बाद उन्होंने सांसद को धक्का दिया था और वहां से भाग निकली थीं


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta