विश्व

61 की उम्र में महिला बनना चाहती है मां, पिछले साल 24 साल के युवक से हुई थी शादी

Renuka Sahu
15 Jan 2022 12:59 AM GMT
61 की उम्र में महिला बनना चाहती है मां, पिछले साल 24 साल के युवक से हुई थी शादी
x

फाइल फोटो 

जिस कपल ने 37 साल उम्र में अंतर होने के बावजूद पिछली गर्मियों में शादी की थी, वह कपल अब पहले बच्‍चे की प्‍लानिंग कर रहा है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। जिस कपल ने 37 साल उम्र में अंतर होने के बावजूद पिछली गर्मियों में शादी की थी, वह कपल अब पहले बच्‍चे की प्‍लानिंग कर रहा है. हैरान करने वाली बात इसमें ये है कि महिला Cheryl McGregor की उम्र 61 साल है और युवक Quran McCain की उम्र 24 साल.

इस तरह हुई थी दोनों की मुलाकात
ये कपल अमेरिका के जॉर्ज‍िया प्रांत में रोम शहर से है जहां कुरान की 15 साल की उम्र में चेरिल से मुलाकात हुई थी. वहां ये फास्‍ट फूड चेन में काम करते थे.
पिछली गर्मियों में कर ली शादी
साथ काम करते-करते उनके बीच रोमांटिक फीलिंग आने लगी. इसके बाद कपल ने 37 साल का एज गैप होने के बावजूद पिछली गर्मियों में शादी कर ली. अब वे अपनी फैमिली शुरू करने की सोच रहे हैं.
यह भी पढ़ें: 16 साल के दो स्टूडेंट को मैथ्स टीचर इस काम के लिए ले गई होटल, एक साल की हुई जेल
फैमिली शुरू करने का है प्‍लान
इस बारे में कुरान ने कहा कि हमने सितंबर 2021 में शादी की थी और अब कुछ महीने बाद हम अपनी फैमिली शुरू करने वाले हैं. इस मामले में चौंकाने वाला फैक्‍ट ये है कि चेरिल के पहले से ही 7 बच्‍चे और 17 नाती-पोते हैं.
इस तरह करेंगे फैमिली शुरू
ये कपल पहले से ही बच्‍चे के लिए ट्राई कर चुके हैं लेकिन चेरिल की उम्र इसमें बाधा बनी हुई है. अब कपल ने डिसाइड किया है कि सरोगेसी या बच्‍चा गोद लेकर वह अपनी फैमिली को शुरू करेंगे जिससे बाद में कोई लीगल मैटर न रहे.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it