विश्व

शख्स बना हत्यारा, एक पिज्जा के चक्कर में अपने मासूम बेटे को उतारा मौत के घाट

Renuka Sahu
2 Dec 2021 2:47 AM GMT
शख्स बना हत्यारा, एक पिज्जा के चक्कर में अपने मासूम बेटे को उतारा मौत के घाट
x

फाइल फोटो 

ऑस्ट्रेलिया में एक शख्स ने मामूली बात पर अपने बच्चे को मौत के घाट उतार दिया.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। ऑस्ट्रेलिया (Australia) में एक शख्स ने मामूली बात पर अपने बच्चे को मौत के घाट उतार दिया. हैवान पिता इस बात से नाराज था कि उसे गलत पिज्जा (Pizza) डिलीवर कर दिया गया था और उसमें कोल्ड ड्रिंक की बोतल भी नहीं थी. पहले शख्स ने अपनी पत्नी (Wife) को बेरहमी से पीटा, फिर बच्चे की हत्या कर डाली. मां रोती-बिलखती रही, लेकिन जल्लाद पिता बच्चे को मारने के बाद ही रुका.

बच्चों के सामने Mother को पीटा
विक्टोरिया में रहने वालीं चेल्सी स्मिथ (Chelsea Smith) ने बताया कि उसके पति एवेंडर विल्सन (Evander Wilson) ने पिज्जा ऑर्डर किया था. जब पिज्जा आया तो वो यह देखकर बौखला गया कि गलत पिज्जा डिलीवर कर दिया गया है और इसमें कोल्ड ड्रिंक की बोतल भी नहीं है. इसके बाद उसने बच्चों के सामने चेल्सी को मारना शुरू कर दिया.
बच्चे को हवा में उछाल दिया
हत्यारे ने अपनी पत्नी को बाल पकड़कर घसीटा और चेहरे पर मुक्के बरसाए. वो इतने पर ही शांत नहीं हुआ, इसके बाद उसने अपने छह महीने के बेटे को उठाया और हवा में उछाल दिया. वो काफी देर तक यही करता रहा, इस दौरान बच्चे का सिर जमीन से टकराया और उसकी मौत हो गई. दरअसल, अपने पिता का हैवान वाला रूप देखकर जकोबी (Jakobi) रोने लगा था, यही बात पिता को नागवार गुजरी. उसने बेटे को चुप रहने को कहा, लेकिन जब उसने रोना बंद नहीं किया तो पिता जल्लाद बन बैठा.
दो हफ्ते तक खामोश रही मां
हालांकि, बच्चे की हालात देख एवेंडर विल्सन रुका और उसे तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचा, लेकिन 45 मिनट के अंदर ही उसकी मौत हो गई. डॉक्टरों ने बताया कि सिर पर चोट लगने की वजह से बच्चा सदमे में चला गया और इसी के चलते उसकी मौत हो गई. इस हादसे के दो हफ्ते तक बच्चे की मां चेल्सी स्मिथ खामोश रहीं, फिर उन्होंने हिम्मत जुटाकर पुलिस को पूरी कहानी बताई. कोर्ट ने एवेंडर विल्सन को अपने बच्चे की हत्या का दोषी करार देते हुए जेल भेज दिया है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta