विश्व

Girlfriend को Boyfriend की अजीबोगरीब धमकी, बोला- 'Vaccine ली तो कर लूंगा ब्रेकअप'

Renuka Sahu
16 Sep 2021 6:32 AM GMT
Girlfriend को Boyfriend की अजीबोगरीब धमकी, बोला-  Vaccine ली तो  कर लूंगा ब्रेकअप
x

फाइल फोटो 

कोरोना महामारी से बचने का वैक्सीन ही एकमात्र उपाय है, इसके बावजूद कुछ लोग टीका लगवाने को तैयार नहीं हैं.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। कोरोना (Coronavirus) महामारी से बचने का वैक्सीन (Vaccine) ही एकमात्र उपाय है, इसके बावजूद कुछ लोग टीका लगवाने को तैयार नहीं हैं. ब्रिटेन (Britain) में तो एक सिरफिरे ने अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) को धमकी तक दे डाली है कि अगर उसने वैक्सीन लगवाई तो वो रिश्ता तोड़ देगा. अपने बॉयफ्रेंड की इस अजीब धमकी से गर्लफ्रेंड सकते में है, वो ब्रेअकप नहीं चाहती और उसकी बात भी नहीं मान सकती.

Girlfriend ने लोगों से मांगी Advice
युवती (Woman) ने अपनी कहानी Girlfriend, Boyfriend, कोरोना Vaccine, सोशल मीडियाGirlfriend, Boyfriend, Corona Vaccine, Social Media पर शेयर करते हुए लोगों से सलाह मांगी है. उसने बताया कि वह और उसका बॉयफ्रेंड लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं. युवती ने कोरोना वैक्सीन की फर्स्ट डोज पहले ही लगवा ली थी, लेकिन अब जब दूसरी डोज लगवाने की बारी आई तो उसके बॉयफ्रेंड ने साफ मना कर दिया. बॉयफ्रेंड ने कहा कि अगर उसने वैक्सीन लगवाई, तो वो रिश्ता खत्म कर देगा.
कारण नहीं बता रहा Boyfriend
युवती का कहना है कि बॉयफ्रेंड ने इसका कारण नहीं बताया कि उसे वैक्सीन की दूसरी डोज क्यों नहीं लेनी चाहिए. पहले जब उसने मुझसे यह बात कही तो मुझे लगा कि वो मजाक कर रहा है, लेकिन अब लगता है वो काफी सीरियस है. मुझे समझ नहीं आ रहा है कि क्या किया जाए. मैं उसे खोना भी नहीं चाहती और टीके की दूसरी खुराक भी लेना चाहती हूं.
Vaccination पूरा करना है जरूरी
रिपोर्ट में बताया गया है कि युवती वैक्सीन लगवाना चाहती है, क्योंकि उसे स्कूल में अपनी पढ़ाई जारी रखने के लिए सरकार के आदेश के तहत कोरोना वैक्सीनेशन पूरा कराना होगा. अगर उसने वैक्सीन नहीं लगवाई तो वो पढ़ाई जारी नहीं रख पाएगी. इसी असमंजस को लेकर अब उसने सोशल मीडिया का रुख किया है. युवती ने लोगों से पूछा है कि उसे क्या करना चाहिए.
Woman को मिली ये सलाह
परेशान युवती को अपने पोस्ट पर कई कमेंट मिले हैं. अधिकांश लोगों ने उससे अपने बॉयफ्रेंड को समझाने की बात कही है. एक व्यक्ति ने कहा है कि उसे अपने बॉयफ्रेंड से इसका कारण पूछना चाहिए कि उसे सेकंड डोज से एतराज क्यों है? वहीं एक अन्य शख्स ने सलाह देते हुए कहा कि वह अपने बॉयफ्रेंड से बात करे और उसे बताए कि वैक्सीन लगवाना क्यों जरूरी है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta