विश्व

अमेरिका : वॉशिंगटन के होटल में अंधाधुंध फायरिंग, 1 महिला की मौत, 4 लोग जख्मी

Renuka Sahu
28 Jan 2022 4:07 AM GMT
अमेरिका : वॉशिंगटन के होटल में अंधाधुंध फायरिंग, 1 महिला की मौत, 4 लोग जख्मी
x

फाइल फोटो 

अमेरिका में एक बार फिर से फायरिंग की घटना हुई है. ये फायरिंग वॉशिंगटन के एक होटल में हुई है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। अमेरिका में एक बार फिर से फायरिंग की घटना हुई है. ये फायरिंग (Firing) वॉशिंगटन के एक होटल (Washington Hotel) में हुई है. गोलीबारी की इस घटना में 1 महिला की मौत हो गई है जबकि 4 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. पुलिस विभाग के मुताबिक गुरुवार तड़के एक रिहाइशी इलाके में स्थित होटल में गोलीबारी की घटना में 5 लोगों को गोलियां लगी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. गोलीबारी की घटना के बाद पुलिस काफी सतर्क हो गई और कई घंटों तक इस क्षेत्र में घेराबंदी की.

वॉशिंगटन के होटल में चली गोलियां
वॉशिंगटन पुलिस विभाग (Police Department) ने ट्विटर पर लिखा कि गुरुवार तड़के एक रिहायशी इलाके में एक चेन होटल में फायरिंग के बाद 5 लोगों को गोलियां लगीं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जिसमें 4 महिलाएं फायरिंग की घटना में शिकार होने के बाद जख्मी हो गई जबकि एक अन्य महिला को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक होटल के कमरे में पार्टी के दौरान गोलियों की आवाज सुनाई दी जिसके बाद अधिकारियों को स्थानीय समयानुसार करीब 3.30 बजे घटनास्थल पर बुलाया गया. जहां पर ये घटना हुई है वहां कई दूतावास ( Embassies) भी हैं.
ड्रग्स माफिया का कहर!
पुलिस कमांडर डंकन बेडलियन (Duncan Bedlion) ने स्थानीय मीडिया को बताया कि उन्हें पहले होटल के बारे में शिकायतें मिली थीं. हमें नशीली दवाओं (Drugs Activity) की गतिविधि से संबंधित शिकायतें मिलती रहती है. अमेरिका में अक्सर गोलीबारी की घटना सामने आती है. अभी हाल ही में अमेरिका के यूजीन में आयोजित कसंर्ट स्थल के बाहर दो महिलाओं सहित छह लोगों को गोली मारने का मामला सामने आया था.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta