खेल

शहादत हुसैन ने मैदान पर की थी मारपीट, 5 साल के लिए लगा बैन 18 महीने बाद कर ली वापसी

Chandravati Verma
5 Jun 2021 2:55 PM GMT
शहादत हुसैन ने मैदान पर की थी मारपीट, 5 साल के लिए लगा बैन 18 महीने बाद कर ली वापसी
x
बांग्लादेश के तेज गेंदबाज शहादत हुसैन (Shahadat Hossain) को 5 साल के लिए क्रिकेट से बैन कर दिया गया था

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज शहादत हुसैन (Shahadat Hossain) को 5 साल के लिए क्रिकेट से बैन कर दिया गया था. दरअसल इस खिलाड़ी ने नवंबर 2019 में मैच के दौरान अपनी ही टीम के साथी के साथ मारपीट की थी. जिसके बाद अंपायरों ने शहादत की शिकायत की थी.

शहादत हुसैन (Shahadat Hossain) ने एक फर्स्ट क्लास मैच के दौरान मारपीट की थी जिसके बाद उन पर 5 साल का बैन लगा था. हालांकि इस खिलाड़ी ने 18 महीने बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर ली है.
शहादत हुसैन ने मैदान पर की थी मारपीट
क्रिकइंफो की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभी तक बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है. लेकिन रिपोर्ट्स है कि अब शहादत हुसैन को अपना बाकी बचा हुआ बैन पूरा करने की जरूरत नहीं है.
शहादत हुसैन (Shahadat Hossain) ने 18 महीने के बाद क्रिकेट में वापसी कर ली है. शहादत ने ओल्ड डीओएचएस स्पोर्ट्स क्लब के खिलाफ पार्टेक्स स्पोर्टिंग क्लब के लिए दो ओवर गेंदबाजी की.
शहादत हुसैन पर से हटा बैन
बीसीबी क्रिकेट संचालन के अध्यक्ष अकरम खान ने कुछ महीने पहले पर सोमॉय टीवी इस मामले पर बयान दिया था.
उन्होंने कहा था, 'वह अपने परिवार में बहुत सारी समस्याओं का सामना कर रहे हैं. उनकी मां को कैंसर है. वह अब क्रिकेट नहीं खेल रहे, इसलिए जब उन्होंने मुझे बुलाया, तो मैंने कुछ निदेशकों से बात की. हमने बीसीबी की अनुशासन समिति से अनुरोध किया है. हम उनसे सकारात्मक परिणाम प्राप्त करने के लिए आशान्वित हैं. मैंने बोर्ड अध्यक्ष को भी सूचित किया है, जो उनके बारे में भी सकारात्मक हैं. इंशा अल्लाह, हमें उम्मीद है कि वह एनसीएल में खेल सकते हैं'.
बता दें कि बांग्लादेश के लिए शहादत (Shahadat Hossain) 38 टेस्ट और 51 एकदिवसीय मैच खेले हैं. 2015 में लगभग दो महीने हिरासत में भी बिताए थे


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta