खेल

शादी की अंगूठी होटल में ही भूल गए रोहित, टीम इंडिया में उड़ा मजाक...

Chandravati Verma
9 Jun 2021 3:54 AM GMT
शादी की अंगूठी होटल में ही भूल गए रोहित, टीम इंडिया में उड़ा मजाक...
x
भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ओपनर रोहित शर्मा अपनी भूलने की आदत के चलते जाने जाते हैं

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के स्टार ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपनी भूलने की आदत के चलते जाने जाते हैं. वे अक्सर कई सारें बातें भूलते रहते हैं. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक बार बताया था कि रोहित अक्सर पासपोर्ट, घड़ी, मोबाइल फोन, टेबलेट या इसी तरह की दूसरी चीजें होटल या टीम बस में भूल जाया करता है. वहीं रोहित शर्मा को सुबह देरी से उठने और फिर स्टेडियम या फ्लाइट पकड़ने के लिए भागने की भी बुरी आदत है. एक बार इसी आदत के चलते वे फंस गए थे. इसके चलते टीम इंडिया में उनका काफी मजाक बना था. साथ ही उनकी खूब मौज ली थी. एक बार इसी तरह से वे अपनी शादी की अंगूठी होटल में भूल गए थे.

यह साल 2015 के आसपास की बात है. उस समय रोहित शर्मा की रितिका सजदेह से शादी हुई थी. इस शादी को कुछेक महीने ही गुजरे थे.रोहित शर्मा ने 2017 में ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस शो के दौरान इस बारे में डिटेल से बात की. उन्होंने बताया कि उनकी नई-नई शादी हुई थी और वह फ्लाइट पकड़ने के लिए लेट हो रहे थे. साथ ही उन्हें अंगूठी पहनने की आदत नहीं थी. ऐसे में सोने से पहले वे इसे उतार दिया करते थे और सुबह पहन लेते थे. लेकिन समय पर टीम बस पकड़ने की जल्दबाजी में वे अंगूठी होटल में ही भूल गए.
रोहित ने खुद सुनाया किस्सा
उन्होंने कहा, 'नया नया मैरिड था यार. आदत नहीं थी पहनने की. नया नया शादी हुआ था थो मैं निकाल के सोता था. मेरी सुबह देरी से उठने और फिर एयरपोर्ट भागने की बुरी आदत है. मैं हमेशा टीम साथियों से कहता था कि ट्रेनिंग या एयरपोर्ट पर निकलने से पहले मेरे दरवाजे पर नॉक कर दे या कॉल कर दे. उस दिन ऐसा नहीं हुआ. मैं लेट हो गया और निकल गया.'
उमेश को देखकर याद आई अंगूठी
रोहित ने आगे बताया कि उमेश यादव को अंगूठी पहनने हुए देखने पर उन्हें अपनी अंगूठी याद आई. फिर उन्होंने हरभजन सिंह से उसे होटल से मंगवाने की मदद मांगी लेकिन पूरी टीम को पता चल गया और विराट कोहली ने इसे और बड़ा कर दिया. बकौल रोहित,
तो उमेश यादव मेरे पास से गुजरे और उनके हाथ में मैंने वेडिंग रिंग देखा. तो मैंने बोला ओहो यार अंगूठी. मैंने भज्जु पा को साइड में लिया और बोला, भज्जु पा आपके पहचान वाला बंदा था होटल में उसको बोलो शायद रिंग मिल जाए. धीरे-धीरे सबको पता चल गया. फिर विराट कोहली ने बहुत बड़ा न्यूज बना दिया.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta