खेल

रिकी पोटिंग के साथ चर्चा को लेकर पृथ्वी शॉ ने किया खुलासा, कहा-पोटिंग के अंडर काम करने में उन्हें आता है मजा

Chandravati Verma
15 April 2021 1:22 PM GMT
रिकी पोटिंग के साथ चर्चा को लेकर पृथ्वी शॉ ने किया खुलासा, कहा-पोटिंग के अंडर काम करने में उन्हें आता है मजा
x
दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने आईपीएल 2021 में शानदार तरीके से आगाज किया है।

दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने आईपीएल 2021 में शानदार तरीके से आगाज किया है। चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ पहले मुकाबले में उन्होंने 72 रन की शानदार पारी खेली थी। 38 गेंदों में शॉ ने 72 रन बनाए थे। साल 2020 का आईपीएल पृथ्वी शॉ के लिए कुछ खास नहीं रहा था। खराब प्रदर्शन की वजह से उन्हें टीम से बाहर भी बैठना पड़ा था। पृथ्वी शॉ ने बताया कि दिल्ली के हेड कोच रिकी पोटिंग के साथ चर्चा को लेकर खुलासा किया। उन्होंने कहा कि पोटिंग के अंडर काम करने में उन्हें मजा आता है।

दिल्ली कैपिटल्स की प्रेस विज्ञप्ति के हवाले से पृथ्वी शॉ ने कहा कि पोटिंग के साथ मैं बतौर बल्लेबाज रणनीति के बारे में बात करता हूं। उन्होंने बहुत क्रिकेट खेला है और उससे जो अनुभव उन्हें मिला है, वो हमारे साथ शेयर करते हैं, विशेषतौर पर युवाओं के साथ। मुझे उनके साथ काम करने में आनंद आता है। उन्होंने आगे कहा कि मैंने आईपीएल से पहले अपने बल्लेबाजी में कुछ छोटे बदलाव किए। मैं अपनी गलतियों को कम करना चाहता था और मैंने इसके लिए कड़ी मेहनत की।
राजस्थान और दिल्ली के मैच से पहले जाफर ने किया मजेदार ट्वीट
मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में गुरुवार को दिल्ली और राजस्थान के बीच शाम 7.30 बजे से मुकाबला खेला जाएगा। पृथ्वी शॉ की कोशिश होगी कि वो इस मैच में भी शानदार बल्लेबाजी करें। दिल्ली ने नए कप्तान ऋषभ पंत की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर टूर्नामेंट का आगाज जीत के साथ किया था। वहीं राजस्थान रॉयल्स को पंजाब किंग्स के खिलाफ अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta