खेल

पाकिस्तानी गेंदबाज टूर्नामेंट छोड़ने का एक दिन बाद ही बदला फैसला, मिला पत्नी का सहारा

Chandravati Verma
14 Jun 2021 1:07 PM GMT
पाकिस्तानी गेंदबाज टूर्नामेंट छोड़ने का एक दिन बाद ही बदला फैसला, मिला पत्नी का सहारा
x
पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 6) के छठें सीजन के बीच में इस्लामाबाद यूनाइटेड (Islamabad United) को बड़ी राहत मिली है

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 6) के छठें सीजन के बीच में इस्लामाबाद यूनाइटेड (Islamabad United) को बड़ी राहत मिली है. टीम के स्टार पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली (Hsan Ali) ने टूर्नामेंट छोड़कर देश वापस लौटने का फैसला बदल दिया है. हसन अली अब अबू धाबी में ही रहेंगे और पूरे टूर्नामेंट का हिस्सा रहेंगे. पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने शनिवार 12 जून को अपने घर में उपजे हालात के कारण टूर्नामेंट छोड़ने का फैसला किया था. हालांकि, फ्रेंचाइजी ने सोमवार 14 जून को बयान जारी कर बताया कि हसन अब अबू धाबी में ही रुकेंगे और पारिवारिक मसले का ध्यान उनकी पत्नी रख रही हैं.

हसन अली को रविवार 13 जून की शाम को ही पाकिस्तान के लिए रवाना होना था, लेकिन उससे पहले ही उन्होंने अपना फैसला बदल दिया. इस्लामाबाद यूनाइटेड ने अपने बयान में बताया कि हसन ने अपने परिवार से सलाह-मशविरा किया, जिसके बाद उन्हों अबू धाबी में ही रुकने का फैसला किया. हसन अली ने बताया कि वह निजी समस्या से जूझ रहे थे, लेकिन अब उनकी पत्नी ने इसको सुलझाने का भरोसा दिलाया
पत्नी से सलाह के बाद बदला फैसला
फ्रेंचाइजी की ओर से जारी बयान में हसन अली के हवाले से कहा गया है, "मैं निजी पारिवारिक समस्या से जूझ रहा था, जिसे अब मेरी पत्नी की मदद से सुलझा लिया गया है. उन्होंने मुझे भरोसा दिलाया है कि वह इस मसले से निपट लेंगी और चाहती हैं कि मैं अपने क्रिकेट और करियर पर ध्यान लगाऊं. ऐसी बेहतरीन पार्टनर को सलाम. उन्होंने हमेशा मुश्किल हालातों में मेरा साथ दिया है और उनसे सलाह के बाद ही मैंने पीएसएल-6 के बचे हुए मैचों के लिए इस्लामाबाद यूनाइटेड के साथ ही रुकने का फैसला किया है.
हसन अली ने इस्लामाबाद यूनाइटेड बोर्ड और मैनेजेमेंट का भी स्थिति को समझने और उनका साथ देने के लिए शुक्रिया अदा किया. वहीं फ्रेंचाइजी के मालिक अली नकवी ने कहा कि वह हमेशा अपने 'परिवार' के फैसलों का साथ देंगे.
भारतीय लड़की से 2019 में की थी शादी
26 साल के तेज गेंदबाज ने 2019 में भारतीय लड़की सामिया आरजू से दुबई में शादी की थी. दोनों इस साल अप्रैल में ही पहली बार माता-पिता बने हैं. पाकिस्तान के लिए 13 टेस्ट मैच खेल चुके हसन अली ने अभी तक 57 विकेट झटके हैं. वहीं 54 वनडे मैचों में उनके खाते में 83 विकेट आए हैं. टी20 में भी हसन अली सफल रहे हैं और 36 मैचों में 48 विकेट ले जा चुके हैं


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta