खेल

एक बार फिर गांगुली ने शेयर की वो तस्वीर...पहले ट्रोल होने के बाद की थी डिलीट

Chandravati Verma
8 Jun 2021 3:34 PM GMT
एक बार फिर गांगुली ने शेयर की वो तस्वीर...पहले ट्रोल होने के बाद की थी डिलीट
x
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में वो रेसिंग कार पर हाथ आजमा रहे हैं. ये तस्वीर गांगुली पहले भी शेयर कर चुके हैं लेकिन तब यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया था. जिसके बाद उन्होंने ये फोटो को डिलीट कर दिया था.

गांगुली ने फिर शेयर की ये फोटो
गांगुली (Sourav Ganguly) बीते दिनों UAE के दौरे पर थे. वह IPL-14 के दूसरे हिस्से की मेजबानी को लेकर अमीरात क्रिकेट बोर्ड के अधिकारियों से बातचीत करने के लिए पहुंचे थे. गांगुली ने UAE में अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच रेसिंग कार चलाई थी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा था, 'आज कार रेसिंग की. ये अविश्वसनीय गर्मी उत्पन्न कर सकता है.
डिलीट करने के बाद उन्होंने उसी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर एक बार फिर से शेयर किया है. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'पता नहीं था कि कैसे डिलीट हो गई.' कुछ यूजर ने उन्हें किंग्स ऑफ कमबैक करार दिया तो कुछ ने उन्हें सेफ रहने को कहा.
ऐसा रहा गांगुली का करियर
सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने अपने करियर में 113 टेस्ट मैचों में 42.14 की औसत से 7213 रन बनाए, जिनमें 16 शतक और 35 अर्धशतक शामिल हैं. वहीं 311 वनडे मैचों में उन्होंने 41.02 की औसत से 11363 रन बनाए, जिनमें 22 शतक और 72 अर्धशतक शामिल हैं. गांगुली की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम चैंपियंस ट्रॉफी 2001 (श्रीलंका) और 2003 वर्ल्ड कप (दक्षिण अफ्रीका) के फाइनल में पहुंची.
इसके अलावा भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ 2002 में नेट वेस्ट सीरीज जीती जिसके बाद उन्होंने लॉर्ड्स की बालकनी में कमीज उतारकर लहराई थी. गांगुली ने 2008 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज के दौरान क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. वर्तमान में वह क्रिकेट असोसिएशन ऑफ बंगाल के अध्यक्ष हैं


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta