खेल

निमरत कौर के साथ था शास्त्री का अफेयर, हेड कोच ने खुद किया खुलासा जानिए क्या है सच्चाई

Chandravati Verma
3 Jun 2021 6:12 PM GMT
निमरत कौर के साथ था शास्त्री का अफेयर, हेड कोच ने खुद किया खुलासा जानिए क्या है सच्चाई
x
क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता हमेशा से ही काफी पुराना रहा है

क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता हमेशा से ही काफी पुराना रहा है. कई क्रिकेटर्स के बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रह चुके हैं, जबकि कई ने उनके साथ शादी तक की है. इसका सबसे बड़ा उदाहरण टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) हैं, जिन्होंने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से शादी की थी. इसी बीच टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का नाम भी एक अभिनेत्री के साथ जोड़ा जा चुका है.

निमरत कौर के साथ था शास्त्री का अफेयर?
भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस निमरत कौर (Nimrat Kaur) के साथ जोड़ा जा चुका है. इन दोनों के अफेयर की खबर कुछ ही साल पुरानी है. इस बात की खबरें आ रही थी कि निमरत (Nimrat Kaur) और शास्त्री एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. ये किस्सा 2018 का है. हालांकि शास्त्री ने खुद इन खबरों को झूठा करार दिया था.
शास्त्री ने दिया ये जवाब
रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने इन खबरों का खंडन किया था. उन्होंने साल 2018 में इन खबरों को गोबर की सबसे बड़ी ढेरी कहा था. शास्त्री ने मिड-डे अखबार से कहा था, 'जब यह गाय की गोबर की सबसे बड़ी ढेरी है तो फिर क्या ही कहना. गाय का गोबर कहना ही काफी है. जब मैं कहता कि गाय का गोबर तो आगे आप खुद समझ जाइए.' निमरत (Nimrat Kaur) की ओर से इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी.
पुराना है क्रिकेट का बॉलीवुड से रिश्ता
क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता हमेशा से ही काफी पुराना रहा है. मंसूर अली खान पटौदी और शर्मिला टैगोर, मोहम्मद अजहरुद्दीन और संगीता बिजलानी, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, युवराज सिंह और हेजल कीच, हरभजन सिंह और गीता बसरा, ये कुछ ऐसे रिश्ते हैं जो कि क्रिकेट और बॉलीवुड से मिलकर बने. इस बीच कई खिलाड़ियों के अफेयर की खबरें भी आती रहती हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta