खेल

कोरोना मे मदद के लिए आगे आए इरफान पठान, इस तरह करेंगे लोंगों का हेल्प

Chandravati Verma
5 May 2021 4:19 PM GMT
कोरोना मे मदद के लिए आगे आए इरफान पठान, इस तरह करेंगे लोंगों का  हेल्प
x
भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने बुधवार को कहा कि उनकी अकादमी दक्षिण दिल्ली में कोरोना प्रभावित लोगों को मुफ्त भोजन मुहैया कराएगी।

भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने बुधवार को कहा कि उनकी अकादमी दक्षिण दिल्ली में कोरोना प्रभावित लोगों को मुफ्त भोजन मुहैया कराएगी। कोरोना महामारी की दूसरी लहर से सबसे बुरी तरह से प्रभावित शहरों में से एक दिल्ली में अस्पताल मरीजों से भरे पड़े हैं।

इरफान ने ट्वीट किया, 'देश भर में कोरोना महामारी की दूसरी लहर चल रही है और ऐसे में जरूरतमंदों की मदद करना हमारा फर्ज है। इसी से प्रेरित होकर क्रिकेट अकादमी ऑफ पठांस (सीएपी) दक्षिण दिल्ली में जरूरतमंदों को मुफ्त भोजन मुहैया कराएगी।
भारत के लिए 29 टेस्ट और 120 वनडे खेल चुके इरफान मार्च में खुद संक्रमित हो गए थे। उनके बड़े भाई युसूफ भी रायपुर में सड़क सुरक्षा विश्व सीरिज टूर्नामेंट खेलने के बाद पॉजिटिव पाए गए थे। युसूफ और इरफान ने पिछले साल भी महामारी के दौरान 4000 मास्क बांटे थे।
अपने देश वापस लौटे इंग्लैंड के 8 खिलाड़ी, इन 3 को करना होगा इंतजार
इन दोनों खिलाड़ियों की मौजूदगी में इंडिया लीजेंड्स ने दो महीने पहले मार्च में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के फाइनल मुकाबले में श्रीलंका लीजेंड्स को 14 रनों से हराकर खिताब को अपने नाम किया था। फाइनल मैच में दोनों भाईयों इरफान पठान और यूसुफ पठान ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम को खिताब जिताने में अहम भूमिका निभाई थी।
यूसुफ पठान ने फाइनल मैच में ताबड़तो़ड़ बल्लेबाजी करते हुए 36 गेंदों में 62 रन बनाकर नाबाद रहे। यूसुफ पठान ने बल्लेबाजी में नाबाद 62 रन बनाने के अलावा गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन किया। यूसुफ ने चार ओवर में 26 रन देकर दो विकेट और इरफान पठान ने चार ओवर में 29 रन देकर दो विकेट लिए।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta