खेल

श्रीलंका के पूर्व कप्तान ने लीक करवाया अपनी ही पत्नी का सेक्स टेप, लेना चाहते थे बदला

Chandravati Verma
7 Jun 2021 11:01 AM GMT
श्रीलंका के पूर्व कप्तान ने लीक करवाया अपनी ही पत्नी का सेक्स टेप, लेना चाहते थे बदला
x
श्रीलंका के पूर्व कप्तान और विस्फोटक ओपनिंग बल्लेबाजों में शुमार रहे सनथ जयसूर्या का क्रिकेट करियर जितना शानदार रहा

श्रीलंका के पूर्व कप्तान और विस्फोटक ओपनिंग बल्लेबाजों में शुमार रहे सनथ जयसूर्या का क्रिकेट करियर जितना शानदार रहा, उनकी पर्सनल लाइफ उतनी ही विवादों में रही.

जयसूर्या ने लीक करवाया अपनी ही पत्नी का सेक्स टेप
साल 2017 में खबर आई थी कि सनथ जयसूर्या ने अपनी तीसरी पत्नी मलिका सिरिसेना का आपत्तिजनक सेक्स टेप लीक करवाया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा उन्होंने बदला लेने के मकसद से किया था.
एक साल के अंदर ही टूट गई थी पहली शादी
जयसूर्या ने तीन बार शादी की और तीनों ही असफल रहीं. उनकी पहली शादी 1998 में एयर श्रीलंका की ग्राउंड होस्टेस सुमुदु करुणानायक से हुई. ये शादी एक साल के अंदर ही टूट गई थी
जयसूर्या का मलिका सिरिसेना से अफेयर शुरू हुआ
वहीं, सनथ जयसूर्या ने साल 2000 में एयर होस्टेस संद्रा डिसिल्वा से दूसरी शादी की. इस शादी से उनके तीन बच्चे हैं. इसके बाद साल 2012 में सनथ जयसूर्या का मलिका सिरिसेना से अफेयर शुरू हुआ. मलिका सिरिसेना के लिए सनथ जयसूर्या ने अपनी दूसरी वाइफ संद्रा डिसिल्वा को तलाक दे दिया था.
जयसूर्या की तीसरी वाइफ पेशे से एक्ट्रेस थीं
रिपोर्ट्स के मुताबिक सनथ जयसूर्या और मलिका सिरिसेना ने एक मंदिर में सीक्रेट मैरिज कर ली थी. सनथ जयसूर्या की तीसरी वाइफ मलिका सिरिसेना पेशे से एक्ट्रेस थीं.
सिरिसेना ने जयसूर्या को छोड़कर बिजनेसमैन से शादी कर ली
दोनों ने फरवरी 2012 में शादी की थी. हालांकि कुछ ही समय के बाद मलिका सिरिसेना ने सनथ जयसूर्या को छोड़कर एक बिजनेसमैन से शादी कर ली थी.
जयसूर्या ने तीसरी पत्नी का सेक्स टेप लीक करवाया
इसके बाद खबर आई थी कि सनथ जयसूर्या ने मलिका सिरिसेना से बदला लेने के लिए उनका आपत्तिजनक वीडियो लीक करवाया था.
सनथ जयसूर्या का क्रिकेट करियर
सनथ जयसूर्या ने श्रीलंका के लिए 110 टेस्ट मैचों में 6,973 रन बनाए, जिसमें 14 शतक शामिल थे. 445 वनडे मैचों में जयसूर्या के बल्ले से 13,430 रन निकले, जिसमें उन्होंने 28 शतक जमाए. इंटरनेशनल क्रिकेट में जयसूर्या के नाम 440 विकेट दर्ज हैं. जयसूर्या ने साल 2011 में संन्यास लिया था.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta