खेल

तालिबान के समर्थन में आए पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी, 'बोले तालिबान का रुख बेहद पॉजिटिव'

Renuka Sahu
31 Aug 2021 5:19 AM GMT
तालिबान के समर्थन में आए पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी, बोले तालिबान का रुख बेहद पॉजिटिव
x

फाइल फोटो 

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने अफगानिस्तान पर कब्जा जमाने वाले तालिबान के समर्थन में बड़ी बात कही है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने अफगानिस्तान पर कब्जा जमाने वाले तालिबान के समर्थन में बड़ी बात कही है. अफरीदी ने कहा है कि, कई मामलों में इस बार तालिबान का रुख बेहद पॉजिटिव नजर आ रहा है. अफगानिस्तान में क्रिकेट के भविष्य पर भी उन्होंने तालिबान के समर्थन की बात कही है. साथ ही अफरीदी ने महिलाओं को लेकर तालिबान के नरम रवैये को भी अच्छा बताया है.

कराची में सोमवार को मीडिया से बात करते हुए अफरीदी ने कहा, "जहां तक अफगानिस्तान क्रिकेट के भविष्य की बात है तो मुझे नहीं लगता इस पर कोई फर्क पड़ेगा. तालिबान क्रिकेट का समर्थन करता है." साथ ही उन्होंने कहा कि, "कई मामलों को लेकर अफगानिस्तान में इस बार तालिबान शासन का रुख काफी पॉजिटिव है."
अफरीदी ने ये भी कहा है कि, "महिलाओं को लेकर भी इस बार तालिबान का रुख बेहद नरम है. जो कि बहुत अच्छी बात है." उन्होंने कहा है कि, "इस बार तालिबान के रवैए से लगता है कि वो महिलाओं को जॉब भी करने देंगे और उन्हें पॉलिटिक्स भी जॉइन करने देंगे."
अगला 'पाकिस्तान सुपर लीग' होगा मेरा आखिरी टूर्नामेंट
शाहिद अफरीदी ने साथ ही कहा है कि, अगला 'पाकिस्तान सुपर लीग' (PSL) उनका आखिरी टूर्नामेंट होगा और वो क्वेटा ग्लेडीएटर्स के लिए खेलना पसंद करेंगे. बता दें कि क्वेटा ग्लेडीएटर्स के मालिक नदीम उमर ने 2022 के PSL टूर्नामेंट में अफरीदी के अपनीं टीम से जुड़ने की संभावनाओं को लेकर पिछले हफ्ते जानकारी दी थी.
अफरीदी ने लिमिटेड ओवर क्रिकेट में अब भी उनके शिरकत करने को लेकर कहा, "मैं अब भी इसलिए खेल रहा हूं क्योंकि मेरे फैंस मुझे खेलते देखना चाहते हैं. हालांकि बायो-बबल के अंदर रहकर खिलाड़ियों के लिए प्रैक्टिस करना इतना आसान नहीं है."


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta