खेल

न्‍यूजीलैंड की टीम में वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले पड़ी फूट, इस खिलाड़ी ने दिया बयान

Chandravati Verma
1 Jun 2021 3:48 PM GMT
न्‍यूजीलैंड की टीम में वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले पड़ी फूट, इस खिलाड़ी ने दिया बयान
x
वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) का फाइनल सिर पर है

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) का फाइनल सिर पर है. उससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज मुंह बाए खड़ी है. लेकिन, इन सबके बीच न्यूजीलैंड (New Zealand) की टीम में फुट पड़ने की खबरें भी जोरों पर है. कीवी टीम में विरोधी लहर फैली है. कैंप के अंदर विरोधाभाष है. कौन खेलेगा? कब खेलेगा? ऐसे सवालों को लेकर कोई कुछ कह रहा है और कोई कुछ और. इन तरह तरह की बयानबाजियों के बीच मानें तो किसकी? साफ है सीधा सीधा ये टीम में पड़ी फुट का असर है, जो दिख रहा है. तभी तो कोच की बात को खिलाड़ी ही काट रहा है.

दरअसल, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने ये कहकर अपनी टीम के कोच गैरी स्टीड (Gary Stead) को झुठला दिया कि वो इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में वापसी की कोशिश कर रहे हैं. न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट 10 जून से एजबेस्टन में खेला जाएगा. इससे पहले कीवी टीम के कोच गैरी स्टीड ने कहा था कि बोल्ट इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर रहेंगे और 18 जून से होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में खेलते दिखेंगे.
इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में लौटेंगे बोल्ट!
ट्रेंट बोल्ट के शुक्रवार को इंग्लैंड पहुंचने की संभावना है. वो फिलहाल न्यूजीलैंड में ही ट्रेनिंग सेशन कर रहे हैं. और, उन्होंने वहीं से जो बयानबाजी की है, उसके मुताबिक, " वो अब बेहतर महसूस कर रहे हैं. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप एक बड़ा स्टेज है. लेकिन, उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में मैदान पर उतरने की उम्मीद जताई है. " उन्होंने कहा कि मैं इंग्लैंड की बहती हवाओं में ड्यूक बॉल से गेंदबाजी को लेकर उत्साहित हूं. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में मुझे ऐसा करते हुए मजा आने वाला है.
इंग्लैंड सीरीज नहीं, WTC Final में होंगे रिटर्न- कोच
इससे पहले स्टीड ने मीडिया से कहा था, " बोल्ड फिलहाल घर पर ही है और वो वहीं हफ्ते-10 दिन रहेंगे. मेरे मुताबिक वो इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन में होने वाले दूसरे टेस्ट में भी खेलते नहीं दिख सकते हैं. पर उनका WTC Final में खेलना तय है."
ट्रेंट बोल्ट ने कहा कि वो WTC Final जीतकर न्यूजीलैंड टीम के साथ इतिहास बनाना चाहेंगे. उन्होंने कहा कि टीम के सभी खिलाड़ी इस इतिहास को बनाने के लिए बेताब हैं और सही लय में हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta