धर्म-अध्यात्म

जानें, इस हफ्ते किसकी किस्मत के चमकेंगे सितारे

Renuka Sahu
21 May 2022 2:23 AM GMT
Know whose stars will shine this week
x

फाइल फोटो 

यह सप्‍ताह 3 राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात ला रहा है. उन्‍हें धन लाभ होगा, घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होगा.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। यह सप्‍ताह 3 राशि वालों के लिए खुशियों की सौगात ला रहा है. उन्‍हें धन लाभ होगा, घर में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. आइए कायावल्ली हीलिंग सेंटर की फॉउंडर और टैरो रीडर आचार्या रणमीत कौर से जानते हैं कि यह सप्‍ताह आपके लिए कैसा रहेगा.

मेष (Aries) : पेज ऑफ सोर्ड आपको सलाह दे रहा है भावुक होकर झगड़ा करने से बचें. इस सप्ताह आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी परन्तु सप्ताह के अंत भाग में धन लाभ होगा. वैवाहिक जीवन आनंदमय रहेगा, ससुराल पक्ष से कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा.
वृषभ (Taurus) : टेम्प्रेंस संकेत करता है कि यह सप्ताह मिलाजुला रहेगा, एक ओर धन लाभ होगा तो वहीं परिवार में खर्चे भी बढ़ेंगे. इस सप्ताह कोई बड़ा निवेश करने से बचना चाहिए. प्रेम सम्बन्ध और स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे.
मिथुन (Gemini) : फॉर ऑफ वांड्स कार्ड संकेत करता है कि इस सप्ताह बढ़ते तनाव के कारण चिकित्सकीय सलाह लेने की आवश्यकता होगी. आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी. वैवाहिक जीवन में सुनी-सुनाई बातें दरार डाल सकती हैं सावधान रहें. सप्ताह के अंत में सुखद छोटी यात्रा का योग है.
कर्क (Cancer) : व्हील ऑफ फार्च्यून संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह भाग्य का विशेष समर्थन प्राप्त होगा. कहीं निवेश करने की योजना बना सकते हैं. इस सप्ताह अचानक अनेक परिवर्तन होते देखेंगे. पैतृक सम्पत्ति को लेकर परिवार में विवाद की संभावना है.
सिंह (Leo) : फॉर ऑफ कप्स कार्ड संकेत करता है कि इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में आपकी सलाह के कारण उच्चाधिकारियों से प्रशंसा प्राप्त करेंगे. वैवाहिक जीवन में उदासीनता अनुभव करेंगे. छोटी यात्रा के आसार हैं परन्तु स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहें रक्तचाप और हृदय रोग की संभावना है.
कन्या (Virgo) : टू ऑफ पेंटाकल्स कार्ड संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह अत्यधिक कार्यभार रहेगा. घर एवं कार्यक्षेत्र में अत्यधिक जिम्मेदारी निभाने से थकान अनुभव करेंगे. सप्ताह के मध्य में धन लाभ होने एवं कोई शुभ समाचार पाने से मन प्रसन्न रहेगा. परिवार में उत्सव का वातावरण रहेगा.
तुला (Libra) : सिक्स ऑफ सोर्ड्सकार्ड संकेत करता है कि इस सप्ताह के प्रारम्भ में जीवन साथी या बिज़नेस पार्टनर से मनमुटाव के आसार हैं. जीवन में उदासीनता और झुंझलाहट अनुभव करेंगे. सप्ताह मध्य में कोई रोमांचक समाचार प्राप्त होगा. यात्राएं लाभकारी सिद्ध होंगी.
वृश्चिक (Scorpio) : नाइट ऑफ सोर्ड कार्ड संकेत कर रहा है कि इस सप्ताह भागदौड़ अधिक रहेगी. कार्यक्षेत्र में नई जिम्मेदारी के साथ आर्थिक लाभ भी प्राप्त करेंगे. धैर्य की कमी आपको दुर्घटना का शिकार बना सकती है. परिवार में समस्याएं रहेंगी एवं वैवाहिक सुख की कमी की संभावना है.
धनु (Sagittarius) : द हरमिट कार्ड संकेत करता है कि इस सप्ताह आपकी आत्मा के गुरु से भेंट होगी. कार्यक्षेत्र में कोई नयी जिम्मेदारी प्राप्त करेंगे. धार्मिक यात्रा की संभावना है. स्वास्थ्य सामान्य रहेगा परन्तु घबराहट और तंत्रिका तंत्र की समस्या रहने की संभावना है.
मकर (Capricorn) : थ्री ऑफ कप्स कार्ड संकेत करता है कि इस सप्ताह कार्यक्षेत्र और परिवार में उत्सव का अनुभव करेंगे. मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि के साथ ही आर्थिक स्तर पर भी उन्नति होगी. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा और वैवाहिक जीवन आनंदमय होगा. संतान की ओर से कुछ परेशानी सम्भव है.
कुम्भ (Aquarius) : द सन कार्ड संकेत करता है कि इस सप्ताह आत्मविश्वास बढ़ा रहेगा जिससे आप कर्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. खर्चे बढ़ने से कुछ कार्य रुकेंगे. परिवार से साथ समय व्यतीत करेंगे. वैवाहिक जीवन में सुख प्राप्त होगा.
मीन (Pisces): द टावर कार्ड संकेत करता है कि इस सप्ताह कोई बड़ा समाचार मिलने वाला है, जो आपको भावुक कर देगा. राजकीय कार्यों में सफलता प्राप्त होगी. यात्रा करते हुए चोट लगने की संभावना है सावधान रहें. इस सप्ताह आपका धर्म की ओर झुकाव बढ़ेगा.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta