धर्म-अध्यात्म

मंगलवार को बजरंगबली इन राशियों पर बरसाएंगे अपनी कृपा, देखें क्या आप भी है शामिल

Renuka Sahu
14 Jun 2022 2:48 AM GMT
Bajrangbali will shower his grace on these zodiac signs on Tuesday, see if you are also involved
x

फाइल फोटो 

ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति में हर दिन बदलाव होता है। 14 जून 2022 को शनिवार को है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति में हर दिन बदलाव होता है। 14 जून 2022 को शनिवार को है। शनिवार का दिन बजरंगबली को समर्पित माना गया है। शनिवार के दिन भी ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति का सभी राशियों पर प्रभाव पड़ेगा। जानें 14 जून का दिन किन राशियों के लिए साबित होगा लकी-

मिथुन- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। परिवार से दूर जा सकते हैं। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं।

कर्क- मन परेशान हो सकता है। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। परिवार का सहयोग मिलेगा। वाहन सुख में वृद्धि होगी। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। भाइयों के सहयोग से आय के स्रोत बनेंगे।

कुंभ- नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। उच्चपद की प्राप्ति हो सकती है।आय में वृद्धि होगी। खर्च भी बढ़ेंगे। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। परिवार का साथ मिलेगा। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। बातचीत में संयत रहें। यात्रा के योग बन रहे हैं।

मीन- नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा।स्वास्थ्य का ध्यान रखें। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। नौकरी तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। मन परेशान रहेगा। तनाव से बचें।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta