Top
COVID-19

शिक्षा मंत्री कोरोना पॉजिटिव...खुद ट्वीट कर दी जानकारी

Janta se Rishta
9 Sep 2020 9:39 AM GMT
शिक्षा मंत्री कोरोना पॉजिटिव...खुद ट्वीट कर दी जानकारी
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर को भी कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। मंगलवार को उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया था। बुधवार सुबह उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। गुर्जर ने खुद अपने ट्वीटर हेंडल पर ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। साथ ही, अपने संपर्क में आए लोगों से आग्रह किया है कि वे खुद का टेस्ट करवाएं और आईसोलेट करें। खट्टर सरकार में गुर्जर चौथे कैबिनेट मंत्री हैं, जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पिछले सप्ताह के आखिरी दिनों में वे दक्षिण हरियाणा के रेवाड़ी-महेंद्रगढ़ जिलों में व्यस्त रहे। यहां उन्होंने शिक्षक सम्मान समारोह के अलावा और भी कई कार्यक्रमों में भाग लिया है। उनसे पहले राज्य के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा, बिजली मंत्री चौ़ रणजीत सिंह तथा कृषि मंत्री जयप्रकाश दलाल भी पॉजिटिव हो चुके हैं। तीनों महामारी को हराने में भी कामयाब रहे हैं।

https://twitter.com/chkanwarpal/status/1303575068249743361

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा व कृषि मंत्री जयप्रकाश दलाल ने ठीक होने के बाद फिर से वर्किंग भी शुरू कर दी है। चौ़ रणजीत सिंह की रिपोर्ट भी मंगलवार को नेगेटिव आ चुकी है लेकिन अभी वे कुछ दिन घर पर ही क्वारंटाइन रहेंगे। इससे पहले गुर्जर के बेटे की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ चुकी है। वहीं महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू के बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कुंडू ने खुद को आईसोलेट किया हुआ है।

इसी तरह से टोहाना से जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) विधायक देवेंद्र सिंह 'बबली' के निजी सचिव को संक्रमण होने के बाद बबली ने खुद को आईसोलेट किया हुआ है। हालांकि विधानसभा के मानसून सत्र में भाग लेने के लिए जब बबली ने टेस्ट करवाया था तो उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। उनमें एंडी बॉडी भी मिली हैं। फिलहाल वे क्वारंटाइन रहेंगे और जरूरी हुआ तो अपना टेस्ट करवाएंगे।

गोहाना से कांग्रेस विधायक जगबीर सिंह मलिक भी संक्रमित हैं। जगबीर मलिक की रिपोर्ट दो रोज पहले पॉजिटिव आई थी। कांग्रेस वर्किंग कमेटी सदस्य व राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा भी संक्रमित हैं। इन दोनों नेताओं ने बरोदा हलके में होने वाले उपचुनाव के लिए इकट्ठे ही प्रचार भी किया था। प्रदेश में संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। वहीं सीएम मनोहर लाल खट्टर संक्रमित होने के बाद यानी 25 अगस्त से ही गुरुग्राम के मेदांता में दाखिल हैं।

https://twitter.com/PTI_News/status/1303627167973007361

https://jantaserishta.com/news/kangana-ranaut-reached-mumbai-in-security-circle-slogans-of-pro-anti-watch-video/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it