Top
भारत

गजब लिखते हो भाई: पुलिस के इस ट्वीट का मजा ले रहे लोग, पति-पत्नी के आपसी विवाद का है मामला

Admin2
10 Jun 2021 1:23 PM GMT
गजब लिखते हो भाई: पुलिस के इस ट्वीट का मजा ले रहे लोग, पति-पत्नी के आपसी विवाद का है मामला
x

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए ये किसी को पता नहीं होता है. दरअसल दिल्ली से सटे हरियाणा की फरीदाबाद पुलिस का एक ट्वीट इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उस ट्वीट में फरीदबाद पुलिस ने तो वैसे एक पति-पत्नी के आपसी विवाद की जानकारी दी है लेकिन उसे बताने का जो तरीका चुना गया और वो ऐसा है जिससे इस ट्वीट पर लोग मौज लेने लगे.

फरीदाबाद पुलिस अपने ट्वीट में बच्चों को छोड़कर पति-पत्नी के अलग होकर कहीं चले जाने और फिर उसपर कानूनी कार्रवाई की सूचना दे रही थी लेकिन शब्दों के चयन ने इस ट्वीट को वायरल कर दिया. फरीदाबाद पुलिस ने ट्विटर पर केस की जानकारी देते हुए लिखा, 'गृह-त्याग के आधुनिक दृष्टांत. दो साल से एक भड़की पत्नी चम्पत थी और दो महीने से एक फटेहाल पति नौ-दो ग्यारह. हमेशा की तरह करे कोई, भरे पुलिस. मारे-मारे फिरे तो बच्चों की मां हरदोई मिली और पत्नी का पति हैदराबाद. देखते हैं कितने दिन टिकते हैं.' पुलिस के इस मजाकिया व्यंग भरे ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी जबरदस्त प्रतिक्रिया दी. एक से एक फनी मीम्स वायरल होने लगे. सुनील नागर नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, 'पक्का हरियाणे का कोई हिंदी साहित्य में MA नौजवान इस ट्विटर हैंडल को चला रहा है. जो भी हो भाई गजब हो. Up पुलिस को ट्यूशन देने का क्या चार्ज लोगे श्रीमान ??'

फरीदाबाद पुलिस ने इस ट्वीट के जरिए बताया कि आधुनिक युग में पति-पत्नी के घर छोड़ने की कहानी, दो साल से नाराज पत्नी लापता थी जबकि दो महीने पहले पति भी कहीं भाग गया. हमेशा की तरह लोग फैसले खुद लेते हैं और फिर पुलिस को तफ्तीश करनी पड़ती है. केस की जांच में कई जगहों के चक्कर लगाने के बाद बच्चों की मां हरदोई में मिली जबकि पति को हैदराबाद से पकड़ा गया. फिर पुलिस ने अंत में लिखा कि देखते हैं अब ये लोग कितने दिन साथ में रहते हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा जो भी पुलिसकर्मी फरीदाबाद पुलिस के ट्विटर हैंडल को संभालता है लगता है वो साहित्य में बहुत रुचि रखता है. दूसरे यूजर ने लिखा, लगता है फरीदाबाद पुलिस ने अपना ट्विटर हैंडल किसी हिंदी साहित्य के जानकार को सौंप रखा है. गजब लिखते हो भाई.




Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it