Top
भारत

UP: भाभी के Impotent कहने पर भड़का देवर, उतारा मौत के घाट

Renuka Sahu
22 July 2021 5:46 AM GMT
UP: भाभी के Impotent कहने पर भड़का देवर, उतारा मौत के घाट
x

फाइल फोटो 

उत्तर प्रदेश के वाराणसी से हत्या का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक शख्स ने कथित रूप से अपनी भाभी को बेरहमी से मार डाला

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वाराणसी (Varanasi) से हत्या का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक शख्स ने कथित रूप से अपनी भाभी को बेरहमी से मार (Man Murders Woman For Calling Him Impotent) डाला. भाभी की गलती बस इतनी थी कि उन्होंने पारिवारिक झगड़े के दौरान अपने देवर को नुपंसक कह दिया था. वारदात के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

कैंसर स्पेशलिस्ट डॉक्टर को उतारा मौत के घाट

टाइम्स नाउ में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना बुधवार को वाराणसी के महमूरगंज इलाके में हुई. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. पुलिस के अनुसार, आरोपी ने अपनी भाभी डॉक्टर सपना दत्त को मौत के घाट उतार दिया. पीड़िता कैंसर स्पेशलिस्ट थीं. आरोपी ने हथौड़े और कैंची से अपनी भाभी पर हमला किया, जिसमें उनकी मौत हो गई.
सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी अनिल दत्त ने एक पारिवारिक झगड़े में अपनी भाभी सपना दत्त की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी अनिल को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ के दौरान आरोपी ने गुनाह कबूल कर लिया है. सीसीटीवी कैमरे में वारदात कैद हुई है, पुलिस टीम उसकी जांच कर रही है.
उस दिन क्या हुआ था?
पूछताछ में आरोपी अनिल ने बताया कि मैं अपने बीमार माता-पिता से मिलने जा रहा था. तभी मेरी भाभी ने मुझे देखा और नपुंसक कहकर हंसने लगीं. इस पर मुझे बहुत गुस्सा आया. इसके बाद मैंने उनके ऊपर हथौड़े और कैंची से हमला कर दिया.
पुलिस अधिकारी ने कहा कि हत्या के मामले में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it