भारत

पत्नी से अननेचुरल सेक्स, पत्नी के मना करने पर लगाता था करंट, और फिर...

jantaserishta.com
19 April 2022 9:08 AM GMT
पत्नी से अननेचुरल सेक्स, पत्नी के मना करने पर लगाता था करंट, और फिर...
x
पत्नी के साथ हैवानियत और अननेचुरल सेक्स का मामला सामने आया है।

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक पति के द्वारा पत्नी के साथ हैवानियत और अननेचुरल सेक्स का मामला सामने आया है। पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसका पति उसके साथ अननेचुरल सेक्स करता है और जब वह उसका विरोध करती है तो उसे बेरहमी से पीटता है। इतना ही नहीं, कई बार विरोध करने पर पति करंट लगाकर उसको टॉर्चर करता है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने पति के खिलाफ अप्राकृतिक संबंध बनाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल मुरैना जिले की रहने वाली 26 वर्षीय महिला का निकाह साल 2021 में ग्वालियर के बड़ागांव के रहने वाला इकबाल के साथ हुआ था। महिला ने पुलिस को बताया कि जब उसके निकाह के बाद वह ससुराल पहुंची तभी से वह अपनी पति की हैवानियत को झेल रही है। महिला ने बताया कि उसका पति शादी के बाद से ही अननेचुरल सेक्स करने का दबाव बनाता था। उसके साथ गलत तरीके से बनाए जा रहे शारीरिक संबंधों का जब महिला विरोध करती थी तो उसका पति उसे जानवरों की तरह पीटता है।पति की इस हैवानियत को पिछले एक साल से झेल रही है।
पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि जब उसने अननेचुरल सेक्स का विरोध किया तो पति ने बहुत गलत बर्ताव किया। एक बार जब यह घटना महिला ने अपनी मां को बताई तो पति उसके साथ हैवानियत की हद को पार कर गया। महिला ने बताया कि उसका पति अननेचुरल सेक्स करने का आदी आती है और वही उसको पसंद है। पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की तो पुलिस ने पति के खिलाफ अप्राकृतिक सेक्स और मारपीट का मामला दर्ज कर दिया है। सीएसपी महाराजपुरा रवि भदौरिया ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश की जा रही है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta