भारत

तेज रफ्तार का कहर: ट्रक ने गाड़ी और बाइक सवारों को रौंदा, 1 की मौत

jantaserishta.com
12 Nov 2021 2:08 AM GMT
तेज रफ्तार का कहर: ट्रक ने गाड़ी और बाइक सवारों को रौंदा, 1 की मौत
x
पढ़े पूरी खबर

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत के गांव हरसाना के पास आज फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने 1 गाड़ी और 3 बाइक सवारों को कुचल दिया. जिसके बाद एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक अमित गांव फतेहपुर का रहने वाला था. वहीं, इस हादसे में 2 महिलाओं समेत 4 लोग घायल भी हुए हैं. घायलों को रोहतक PGI रेफर किया गया है. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि सोनीपत की तरफ से एक तेज रफ्तार ट्रक जा रहा था. वहीं, दूसरी तरफ से कार और बाइक के आ रही थी, लेकिन तेज रफ्तार ट्रक ड्राइवर की लापरवाही से ट्रक पहले कार और फिर तीन बाइक सवारों को रौंदा हुआ, आगे निकल गया. वहीं, हादसे के बाद बाइक सवार अमित नाम के शख्स की मौके पर ही मौत हो गई.
वहीं उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार सोनीपत की तरफ से एक ट्रक आ रहा था. दूसरी तरफ से खरखोदा की तरफ जा रहे थे, लेकिन ड्राइवर ने तेज रफ्तार के साथ पहले गाड़ी और फिर बाइक सवारों को कुचलता हुआ आगे निकल गया. जिसके बाद एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं अन्य को उन्होंने उठाकर सिविल अस्पताल भेज दिया है. इस हादसे में कुल 4 लोग घायल हुए हैं. वहीं एक युवक की मौत हुई है.
वहीं, हादसे की सूचना के मिलने के बाद सदर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे. उन्होंने सबसे पहले गाड़ियों को रास्ते से हटाकर जाम खुलवाया. उन्होंने बताया कि गाड़ी और मोटर साइकिल खरखोदा की तरफ से आ रहे थे और ट्रक सवार सोनीपत की तरफ से आ रहा था. ट्रक ड्राइवर की लापरवाही के कारण पहले कार और फिर तीन बाइक सवारों को टक्कर मारी गई है. जिसमें गांव फतेहपुर के रहने वाले अमित की मौके पर मौत हो गई है. वहीं इसमें 4 लोग घायल हुए हैं. ट्रक चालक फरार है मामले में जांच शुरू कर दी गई है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta