Top
भारत

ससुराल में दामाद ने मचाया उत्पात...पत्नी और साली पर केरोसीन डालकर खुद को भी लगाई आग

Admin2
23 Feb 2021 3:26 PM GMT
ससुराल में दामाद ने मचाया उत्पात...पत्नी और साली पर केरोसीन डालकर खुद को भी लगाई आग
x
सनसनीखेज मामला

हरियाणा के यमुनानगर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले के गांधीनगर थाना क्षेत्र की शिवपुरी बी कॉलोनी में शख्स ने पत्नी और साली पर केरोसिन का तेल डालकर आग (Fire) लगा दी. आसपास के लोग एकत्र हुए और आरोपित को पकड़ने लगे, तो उसने खुद को भी आग लगा ली. किसी तरह से लोगों ने आग बुझाई और बुरी तरह से झुलसे युवक, उसकी पत्नी व साली को अस्पताल में दाखिल कराया. हालत गंभीर होने के चलते युवक को पीजीआइ रेफर किया गया. वहीं उसकी पत्नी व साली का अस्पताल में इलाज चल रहा है. दोनों को खतरे से बाहर बताया जा रहा है.

वहीं पुलिस ने बताया कि शिकायत के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के शामली जिले के कस्बा थानाभवन निवासी 32 वर्षीय रविंद्र कुमार की शादी शिवपुरी बी कालोनी निवासी लक्ष्मी के साथ हुई थी. करीब दो माह पहले दंपती के बीच किसी बात पर विवाद हो गया था. इसकी शिकायत थानाभवन पुलिस स्टेशन में दी गई थी. विवाद की वजह से लक्ष्मी अपने मायके में रह रही थी.

सोमवार देर शाम रविंद्र ससुराल आया और धमकी दी कि वह खुद को खत्म कर देगा. लक्ष्मी को भी जिंदा नहीं छोड़ेगा. क्योंकि वह नशे में था, इसलिए किसी ने उसकी बातों पर खास ध्यान नहीं दिया. देर रात रविंद्र दीवार फांदकर घर में घुस आया और वारदात अंजाम दी. आरोपी रविंद्र की सास ने बताया कि काफी समय से बेटी और दामाद का विवाद चल रहा है. आरोपी है कि वह नशा करके उनकी बेटी के साथ मारपीट करता है. लक्ष्मी से तो उसे खुन्नस थी ही, क्योंकि सीमा अपनी बहन का साथ देती थी और उसके पक्ष में बोलती थी. इसलिए वह उससे भी नाराज था, जिस कारण उसने इस वारदात को अंजाम दिया.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it