भारत

अपहरण के बाद रेप, ट्यूशन लगवाने के बहाने छात्रा के साथ हैवानियत, युवक ने ऐसे बनाया पूरा प्लान

jantaserishta.com
7 Aug 2021 9:32 AM GMT
अपहरण के बाद रेप, ट्यूशन लगवाने के बहाने छात्रा के साथ हैवानियत, युवक ने ऐसे बनाया पूरा प्लान
x
थाने में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में ट्यूशन लगवाने के बहाने दसवीं की एक छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित छात्रा की शिकायत पर सेक्टर-10 ए थाने में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मूलरूप से नेपाल निवासी छात्रा की मां ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि उसकी 17 वर्षीय बेटी दसवीं कक्षा की छात्रा है। उसके साथ ही स्कूल में एक उत्तर प्रदेश निवासी युवक भी पढ़ता था और पढ़ाई पूरी करने के बाद अब वह नौकरी कर रहा था। आरोपी युवक उनकी बेटी से अक्सर बात करता था। दसवीं में बेहतर आएं इसके लिए वह ट्यूशन पढ़ना चाह रही थी। छात्रा के माता-पिता दोनों ही नौकरी करते हैं। ऐसे में ट्यूशन लगवाने के लिए उसने आरोपी युवक से संपर्क किया। आरोपी ने कादीपुर निवासी एक टीचर से परिचय होने की बाद कही।
आरोप है कि गुरुवार को आरोपी युवक छात्रा को अपने साथ गाड़ी में बैठाकर टीचर से बात कराने के बहाने कादीपुर के एक मकान में ले गया और वहां ले जाकर उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। देर शाम तक जब छात्रा नहीं लौटी तो परिजनों को उसकी चिंता हुई और वह बेटी को ढूंढ़ते हुए कादीपुर पहुंचे।
छात्रा रोते हुए वापस अपने घर आ रही थी। उसने आपबीती अपनी मां को बताई और इसके बाद दोनों ने पुलिस में शिकायत दी। पुलिस का कहना है कि इस मामले में आरोपी को कड़ी सजा दिलाई जाएगी।
वहीं, गुरुग्राम में ही कुकर्म किए जाने से आहत होकर एक हेल्पर द्वारा फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके से पुलिस को मिले सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ बिलासपुर थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अब तक इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। नूंह निवासी व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनका छोटा भाई बिलासपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक कार गैराज पर हेल्पर का काम करता था। 26 जुलाई को उन्हें कार गैराज से फोन पर सूचना मिली कि उनके भाई ने गैराज के गार्टर से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। वह मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया।
जांच के दौरान पुलिस को मौके पर एक बिलबुक मिली, जिसमें मृतक ने अपने साथ हुए कुकर्म के बारे में लिखा था। उसके बाद से वह काफी आहत था। पुलिस ने मृतक के सुसाइड नोट के आधार पर गुरुवार को केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta