भारत

पुलिसकर्मी अप्राकृतिक सेक्स के मामले में फंसा, FIR दर्ज

jantaserishta.com
25 Dec 2021 9:45 AM GMT
पुलिसकर्मी अप्राकृतिक सेक्स के मामले में फंसा, FIR दर्ज
x
जानिए पूरा मामला।

आगरा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) जिले में तैनात इंस्पेक्टर आबिद अली के खिलाफ कोतवाली हरदोई में दुराचार और अप्राकृतिक दुराचार के मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई है. इस मामले की तहरीर इंस्पेक्टर के मंगेतर ने दी है और उस पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं. पीड़िता का कहना है कि दारोगा उसकी बहन पर भी बुरी नीयत रखता था और उसके साथ संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा था. फिलहाल रिपोर्ट दर्ज होने के बाद मामले की जानकारी आगरा भेजी गई है.य

जानकारी के मुताबिक हरदोई निवासी लड़की के मुताबिक उसके पिता ने 7 अगस्त 2021 को आगरा में तैनात आबिद अली से उसकी सगाई तय की थी. आबिद अली खेखरा थाना क्षेत्र और बागपत जिले के गांव का रहने वाला है. शादी की तारीख 10 नवंबर तय की गई थी और इसके बाद दारोगा उसके घर आने जाने लगा. इस दौरान उसने कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. यहां तक की दारोगा ने उसके साथ अप्राकृतिक दुराचार भी किया और एक वीडियो भी बनाया. वह कई बार उसके साथ संबंध बना चुका था. लेकिन इसके बाद उसने उसकी छोटी बहन पर बुरी नजर रखनी शुरू कर दी और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया. यहां तक कि दारोगा ने उसकी सहेलियों के नंबर भी मांगे ताकि वह उनसे दोस्ती कर सके.
आरोपी ने दहेज में मांगे 80 लाख रुपये
इस मामले में पीड़िता का आरोप है कि शारीरिक शोषण के बाद दारोगा ने उसके परिजनों ने दहेज में कार और 80 लाख रुपये की मांग की. उसकी इन हरकतों से परेशान होकर उसने आत्महत्या करने की भी कोशिश की. वहीं पुलिस को दी गई तहरीर में पीड़िता ने अपने साथ होने वाली किसी भी घटना के लिए दारोगा को जिम्मेदार बताया है.
आरोपी दारोगा ने दी थी वीडियो वायरल करने की धमकी
पीड़िता का कहना है कि दारोगा उसकी छोटी बहन के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा था और उसकी बहन ने इसकी जानकारी घर के लोगों को नहीं दी. लेकिन परेशान बहन ने भी आत्महत्या की कोशिश की थी और इसके बाद बहन ने उसे इसकी जानकारी दी. पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने उसका वीडियो बनाया ता और वह उसे वायरल करने की धमकी दे रहा था. लेकिन बाद में परेशान होकर उसने पुलिस से शिकायत दर्ज की है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta