Top
भारत

बेटी की शादी से पहले मां की मौत...कार्ड बांटने जा रहे दंपति को ट्रक ने मारी ठोकर

Admin2
13 Jan 2021 4:55 PM GMT
बेटी की शादी से पहले मां की मौत...कार्ड बांटने जा रहे दंपति को ट्रक ने मारी ठोकर
x
दर्दनाक सड़क हादसा

यमुनानगर। हरियाणा के यमुनानगर जिले में मंगलवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जिले के कमानी चौक के नजदीक बेटी की शादी के कार्ड बांटने जा रही एक्टिवा सवार महिला की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई. हादसे में एक्टिवा चला रहा महिला का पति घायल हो गया. बता दें कि मृतका की बेटी की शादी 29 जनवरी को होनी तय हुई थी. महिला की मौत से घर में खुशी का माहौल गम में तबदील हो गया.

वही हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया. शव के पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने आरोपित अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार खारवन निवासी दर्शन सिंह की छोटी बेटी की शादी 29 जनवरी को होनी तय हुई है. मंगलवार को दर्शन सिंह अपनी पत्नी 52 वर्षीय कमलजीत कौर के साथ एक्टिवा पर सवार होकर शादी के कार्ड बांटने के लिए जा रहा था. जब वह शहर के कमानी चौक के नजदीक पहुंचे तो रेड लाइट होने के कारण वह रूक गए. जब कुछ देर बाद ग्रीन लाइट हुई तो वह चलने लगे. इस दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने एक्टिवा को टक्कर मार दी. जिस कारण कमलजीत कौर सड़क पर गिर गई.

ट्रक का पहिया कमलजीत कौर को कुचलता हुआ आगे निकल गया. जिस कारण महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका पति दर्शन सिंह हादसे में घायल हो गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया. उधर, थाना शहर यमुनानगर प्रभारी सुखबीर सिंह का कहना है कि पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लिया है. आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it