भारत

अमरीन भट्ट के परिवार से मिलीं महबूबा मुफ्ती, फिर किया ये ट्वीट

jantaserishta.com
27 May 2022 11:33 AM GMT
अमरीन भट्ट के परिवार से मिलीं महबूबा मुफ्ती, फिर किया ये ट्वीट
x

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर की टीवी अभिनेत्री अमरीन भट्ट की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को अमरीन के घर जाकर परिजनों से मुलाकात की. अमरीन के परिजनों से मुलाकात के बाद पूर्व महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर केंद्र शासित प्रदेश के प्रशासन पर निशाना साधा.

महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर कहा कि LG एडमिन की ओर से किसी ने भी अमरीन के परिजनों से मुलाकात करने की जहमत नहीं उठाई. उन्होंने कहा कि अमरीन अपने परिवार की इकलौती कमाने वाली सदस्य थी. वह अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए संघर्ष करती रही. महबूबा मुफ्ती ने ये उम्मीद जताई कि सरकार उसके हालात देखते हुए मदद करेगी.
उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर भी जमकर निशाना साधा. महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर बाहुबली नीति अपनाने का आरोप लगाया और कहा कि इससे कश्मीर में कुछ हासिल नहीं हुआ. उल्टे घाटी और दिल्ली के बीच की दूरी बढ़ी है. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी ने यहां ऐसे हालात बना दिए हैं जो हर गुजरते दिन के साथ बिगड़ती जा रही है.
पीडीपी अध्यक्ष ने कहा कि हर दिन निर्दोष लोगों की हत्या हो रही है. गौरतलब है कि बडगाम जिले के जदूरा हिशरू इलाके में आतंकियों ने टीवी अभिनेत्री अमरीन भट्ट पर फायर झोंक दिया था. आतंकियों की गोली से अमरीन की मौत हो गई थी. इस घटना में अमरीन का 10 साल का भतीजा भी घायल हो गया था.
बता दें कि अमरीन के भतीजे को हाथ में गोली लगी थी. आतंकियों की गोली से घायल अमरीन और उनके भतीजे को अस्पताल ले जाया गया था जहां डॉक्टर्स ने अमरीन को मृत घोषित कर दिया था. सुरक्षाबलों ने अमरीन की हत्या में शामिल दो आतंकियों को मार गिराया है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta