Top
भारत

जम्मू- कश्मीर: सोपोर में लश्कर के दो आतंकी ढेर, पुलिस ने ड्रोन को भी मार गिराया

Admin1
23 July 2021 2:04 AM GMT
जम्मू- कश्मीर: सोपोर में लश्कर के दो आतंकी ढेर, पुलिस ने ड्रोन को भी मार गिराया
x
ब्रेकिंग न्यूज़

सोपोर. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में बरामुल्ला जिले (Baramulla District) के सोपोर में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (LeT) के दो आतंकियों को ढेर कर दिया है. पुलिस ने जानकारी दी है कि इनमें से एक आतंकी की पहचान फयाज वार के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि वह उत्तर कश्मीर में हिंसा का आखिरी अपराधी था. इस दौरान पुलिस को हथियार और विस्फोटक बरामद हुए हैं. फिलहाल, आतंकवादियों की तलाश के लिए पुलिस का अभियान जारी है.

समाचार एजेंसी से बातचीत में कश्मीर IGP विजय कुमार ने बताया, 'आतंकवादी संगठन LeT के दो आतंकियों को सोपोर मुठभेड़ के दौरान ढेर कर दिया है. इनमें से एक फयाज वार आम नागरिकों और सुरक्षा बलों के जवानों की हत्या और हमले में शामिल था. वह उत्तर कश्मीर में हिंसा का आखिरी अपराधी था.' पुलिस ने जानकारी दी थी कि सोपोर को वारपोरा गांव में एक शीर्ष आतंकी कमांडर और उसका साथी एक घर में फंसे हुए हैं.
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुवार को आतंकियों के एक घर में छिपे होने की खबर मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने कार्रवाई शुरू की थी. रास्तों को बंद कर दहशतगर्दों से सरेंडर करने की अपील की गई, लेकिन छिपे आतंकियों ने गोली चलाना शुरू कर दिया. इसके बाद दोनों पक्षों में मुठभेड़ हुई. द हिंदू की रिपोर्ट के अनुसार, सावधानी के तौर पर मोबइल इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई थीं.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it