Top
भारत

जम्मू-कश्मीर : सोपोर के नाथीपोरा सुरक्षाबलों के साथ आतंकियों की मुठभेड़ जारी, फायरिंग मे दो आतंकी ढेर

Chandravati Verma
4 May 2021 4:08 PM GMT
जम्मू-कश्मीर : सोपोर के नाथीपोरा सुरक्षाबलों के साथ आतंकियों की मुठभेड़ जारी, फायरिंग मे दो आतंकी ढेर
x
जम्मू-कश्मीर में सोपोर के नाथीपोरा इलाके में सुरक्षाबलों के साथ आतंकियों की मुठभेड़ जारी है

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में सोपोर के नाथीपोरा इलाके में सुरक्षाबलों के साथ आतंकियों की मुठभेड़ जारी है. दोनों तरफ से लगातार फायरिंग की जा रही है. इस बीच, सुरक्षाबलों ने एक पाकिस्तानी आतंकी को घेर लिया है और दो आतंकियों को ढेर भी कर दिया. पुलिस महानिरीक्षक कश्मीर कुमार विजय कुमार ने कहा कि मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं. वहीं, जिस आतंकी को घेर कर रखा गया है वह 29 मार्च को सोपोर हमले में दो पार्षदों और एक पुलिसकर्मी की हत्या में शामिल था, जिसके बाद से इस आतंकी की तलाश की जा रही थी.

जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों को सोमवार को सूचना मिली थी कि सोपोर के नाथीपोरा इलाके (Nathipora, Sopore) में कई आतंकी छिपे हुए हैं. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलते ही भारतीय सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस ने मिलकर नाथीपोरा में एक घेरा और तलाशी अभियान शुरू किया. उन्होंने कहा कि खुद को घिरता हुआ देखकर आतंकवादियों की तरफ से सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी गई, जिसके बाद ये तलाशी अभियान एक मुठभेड़ में बदल गया है.
पूरे इलाके को करवा दिया गया है खाली
सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई शुरू करने से पहले आतंकियों को आत्मसमर्पण करने का मौका भी दिया, लेकिन आतंकी नहीं माने और फायरिंग करते रहे, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई और इस मुठभेड़ में एक आतंकी को घेर लिया गया और साथ ही, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराने में भी सफलता पाई. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को खाली करवा दिया है और अतिरिक्त जवानों को बाहर के रास्तों पर लगा दिया गया है. लोगों को मौके पर ना आने की हिदायत दी गई है. अधिकारियों ने बताया कि अब तक की इस मुठभेड़ में किसी भी नागरिक के हताहत होने की सूचना नहीं है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it