भारत

प्रेमी की चालाकी पकड़ने प्रेमिका ने अपनाई अनोखा तरीका...Viral हुआ Video

Admin2
20 Jan 2021 2:05 PM GMT
प्रेमी की चालाकी पकड़ने प्रेमिका ने अपनाई अनोखा तरीका...Viral हुआ Video
x
Viral Video

प्यार अंधा होता है ये कहावत यूं ही नहीं बना दी गई। प्यार में अंधे लोग प्यार में धोखा खाने के बाद भी संभल नहीं पाते और उनको धोखे मिलते रहते हैं। लेकिन अब जमाना बदला है और प्रेमियों के धोखे पकड़े जाने लगे हैं। एक फीमेल टिक टॉक स्टार ने अपने प्रेमी की बेवफाई चैक करने के लिए ऐसा अनोखा तरीका अपनाया जिसे देखकर लोग हैरान हो गए हैं। इस लेडी ने अपने लवर की लॉयलटी चैक करने के लिए ऐसा तरीका ईजाद किया जिसके वीडियो को देखने के बाद लोग इस टिक टॉक स्टार की तुलना अमेरिकी खुफिया एजेंसी यानी FBI से करने लगे हैं।

चलिए जानते हैं कि लवर धोखा तो नहीं दे रहा, ये जानने के लिए टिक टॉक स्टार ने क्या किया। बात हो रही है टिक टॉक स्टार @Andrea.Lopez44 की। टिकटॉक पर एंड्रेया के 1.7 मिलियन फॉलोअर हैं। एंड्रेया ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया जिसका कैप्शन था - "How to find out if your man is cheating." इस वीडियो के अंदर एंड्रेया ने अपने प्रेमी के बेडरूम में बिछे कारपेट पर लिंट रोलर (इसे कारपेट पर रोल करने से कारपेट के रोएं और गंदगी चिपक जाती है) चलाया। एंड्रेया एक्सप्लेन भी करती जा रही है। वो कहती है कि अगर आप ये जानना चाहते हैं कि आपका प्रेमी आपको धोखा तो नहीं दे रहा तो इसे कारपेट पर रोल कीजिए।

एंड्रेया तब लिंट रोलर को कारपेट पर चलाती हैं जिससे कारपेट की गंदगी, कुछ कूड़ा और बाल इत्यादि रोलर पर चिपक जाते हैं। एंड्रेया ये देखकर हैरान रह जाती है कि जो लंबे लंबे बाल रोलर पर चिपके हैं वो लाल रंग के हैं। जबकि एंड्रेया के बाल तो काले हैं। यानी एंड्रेया एक लिंट रोलर की मदद से ये जानने में कामयाब हो जाती है कि उसका प्रेमी उसे धोखा दे रहा है। एंड्रेया का ये मजेदार वीडियो 12 मिलियन यानी 1 करोड़ 20 लाख बार देखा जा चुका है। एंड्रेया के अकाउंट पर ऐसे कमेंट्स की भरमार है जिसमें उसे बेहतर जासूस बताया गया है। भारत में टिक टॉक बैन होने की वजह से वीडियो दिखाया नहीं जा सकता लेकिन महिला की अनोखी जासूसी का आइडिया आपको जरूर पसंद आया होगा।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta