Top
भारत

प्यार के बाद ब्लैकमेलिंग करने लगी तलाकशुदा महिला, तंग आकर होटल कर्मचारी ने किया सुसाइड

Admin2
8 April 2021 2:40 PM GMT
प्यार के बाद ब्लैकमेलिंग करने लगी तलाकशुदा महिला, तंग आकर होटल कर्मचारी ने किया सुसाइड
x
सनसनीखेज मामला

बिहार के शेखपुरा का एक युवक पटना की तलाकशुदा महिला के प्यार में ऐसा पड़ा कि उसने फंदे पर लटककर अपनी जान दे दी। मरने से पहले उसने एक सुसाइड नोट लिखकर छोड़ा है। जिसमें लिखा है कि मैं राहुल कुमार, आज मरने जा रहा हूं। मेरी मौत का कारण सिर्फ और सिर्फ देवी है। उसने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी। इसमें मेरे परिवार वालों का कोई दोष नहीं है। मृतक का शव उसके कमरे से लटकते हुए मिला है। सूचना मिलने पर स्थानीय थाने की पुलिस पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। राहुल के चचेरे भाई ने महिला पर मृतक के यौन शोषण और धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। राहुल असम में एक होटल में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर काम करता था।

पटना की एक तलाकशुदा महिला जब होटल में ठहरने आई तो राहुल के साथ उसका प्रेम प्रसंग हो गया। दोनों का मिलना-जुलना भी शुरू हो गया। मृतक के भाई ने बताया कि तीन साल के प्रेम प्रसंग में महिला उसे अपने घर बुलाया करती थी और उसका यौन शोषण करती थी। उसने अंतरंग तस्वीरों के साथ राहुल को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। वह उसपर शादी का दबाव बनाने लगी थी। इसका विरोध करने पर उसने राहुल के खिलाफ चोरी और रेप का मामला दर्ज करवाया था। इससे वह परेशान रहने लगा था। बुधवार रात को उसने फंदे से लटककर जान दे दी।

राहुल के सुसाइड करने से परिवार में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि आखिर किस महिला ने उनके बेटे को फंसाया है। वहीं सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और सुसाइड नोट के आधार पर मामले की जांच में जुच गई है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it