भारत

संपत्ति विवाद में चली विवाद, एक की मौत

jantaserishta.com
26 April 2022 7:46 AM GMT
संपत्ति विवाद में चली विवाद, एक की मौत
x

बहादुरगढ़: हरियाणा के बहादुरगढ़ में संपत्ति विवाद को लेकर छोटे भाई ने बड़े भाई के घर में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी. फायरिंग में आरोपी के बड़े भाई की मौके पर ही मौत हो गई जबकि परिवार के अन्य लोग बुरी तरह घायल हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक बहादुरगढ़ के वत्स कॉलोनी में विजय नाम का एक शख्स शराब के नशे में अपने बड़े भाई राजेंद्र के घर पहुंचा और ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. इस गोलीबारी में आरोपी के बड़े भाई की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी (रतन कुमारी) और बेटों का इलाज पीजीआई रोहतक में चल रहा है.
गोली चलने की आवाज पर बीच-बचाव करने आए दो पड़ोसी भी घायल हो गए. इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी विजय मौके से फरार हो गया.
जानकारी के मुताबिक मृतक राजेंद्र की बेटी तनु घर के अंदर वाले कमरे में थी इसलिए वो बच गई. तनु ने जब बाहर आकर देखा तो उसके पिता दम तोड़ चुके थे और मां- भाई गंभीर रूप से घायल थे.
तनु ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बहादुरगढ़ के अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और अन्य घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया.
इस हत्याकांड को लेकर डीएसपी अरविंद दहिया ने बताया कि आरोपी की पहचान राजेंद्र के छोटे भाई विजय के रूप में हुई है.
पुलिस के मुताबिक विजय बिल्डिंग मटीरियल सप्लाई का काम करता है. उसका पिछले कई दिनों से राजेंद्र के साथ जमीन-जायदाद को लेकर झगड़ा चल रहा था और इसी वजह से उसने वारदात को अंजाम दिया.
पुलिस ने आरोपी के लाइसेंसी पिस्तौल को भी बरामद कर लिया है. वहीं आरोपी विजय की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमों का गठन किया गया है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta