भारत

अप्राकृतिक सेक्स का मामला, 28 साल के व्यक्ति ने 6 बच्चों को बनाया शिकार

Janta Se Rishta Admin
1 Jun 2022 1:23 AM GMT
अप्राकृतिक सेक्स का मामला, 28 साल के व्यक्ति ने 6 बच्चों को बनाया शिकार
x

सांकेतिक तस्वीर 

केस दर्ज

नागपुर। नागपुर में एक महीने में छह बच्चों के साथ कथित तौर पर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सीताबर्डी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि 28 साल का व्यक्ति मयूर मोदक महाराजबाग इलाके में बच्चों को आम तोड़ने के बहाने अपने साथ एक सुनसान जगह पर ले जाता था फिर वहां उनका यौन शोषण करता था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मोदक पर आईपीसी की धारा 377 (अप्राकृतिक यौन संबंध) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के अन्य प्रावधानों के तहत केस दर्ज किया गया है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि वह नाइक नगर की झुग्गियों के उन बच्चों से दोस्ती करता था, जिनके माता-पिता काम के लिए बाहर जाते थे. पुलिस ने बताया कि मामला उजागर होने के बाद से आरोपी मोदक फरार है. पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है. यह घटना सोमवार को तब सामने आई जब एक 9 साल के बच्चे ने अपने पिता को आपबीती सुनाई. इतना ही नहीं उसने अन्य पीड़ितों के नाम भी बताए. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

कर्नाटक हाई कोर्ट ने पत्नी को अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर करने के आरोपी पति के खिलाफ दर्ज मामले को खारिज करने इनकार कर दिया है. इसके अलावा, अदालत ने सोशल मीडिया पर महिला की अश्लील तस्वीरें कथित रूप से पोस्ट करने को लेकर उसके पति के खिलाफ जांच किए जाने के अनुरोध को भी स्वीकार कर लिया. इस जोड़े की मुलाकात आईआईटी मुंबई में पीएचडी करते समय हुई थी. 2015 में उन्होंने विवाह कर लिया. महिला का आरोप है कि शुरुआत से ही उसका पति अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए उसे प्रताड़ित कर रहा था.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta