भारत

बर्थडे बॉय की मौत: केक काटने से पहले बनाया ये प्लान, और हो गया हादसा

Admin2
8 May 2021 12:41 PM GMT
बर्थडे बॉय की मौत: केक काटने से पहले बनाया ये प्लान, और हो गया हादसा
x
परिवार में छाया मातम

हरियाणा के करनाल जिले में आवर्धन नहर में डूबे 2 युवकों के शव बरामद हो गए हैं. दोनों दोस्त दाह गांव के रहने वाले थे, दीपक का जन्मदिन उस दिन था, जिस दिन डूबे थे. वहीं, हिमान्शु का जन्मदिन एक दिन बाद शुक्रवार को था, जिस दिन दोनों के शव मिले. 13 मई को दीपक की बहन की शादी हिमांशु के बड़े भाई के साथ थी. शादी वाले घरों में खुशी की जगह अब मातम पसर गया है।

लॉक डाउन में घर में समय नहीं बीत रहा था. दोस्तों संग क्रिकेट खेलने के लिए बैट, बॉल उठाया और चल दिया. क्रिकेट खेलने के बाद मधुबन स्थित नहर में आकर नहाने का प्लान बनाया, लेकिन उन्हें क्या मालूम था कि आखिरी बार क्रिकेट खेलने आए थे. रस्सी के सहारे एक दोस्त नहर में नहाने के लिए गया , लेकिन बहाव तेज़ था, उसका संतुलन बिगड़ गया. दूसरे दोस्त ने बचाने का प्रयास किया पर वो भी नहर में डूब गया.

दोनों दोस्त दीपक और हिमांशु नहर में डूबते चले गए. परसों जिस दिन दोंनो डूबे उस दिन दीपक का जन्मदिन था. दो दिन से दोंनो दोस्तों के शवों को ढूंढने के लिए गोताखोर लगे हुए थे. शुक्रवार को दोनों दोस्तों के शव मिल गए दूसरे दोस्त हिमांशु का शुक्रवार को जन्मदिन था. थोड़े ही दिनों में ये दोस्ती रिश्तेदारी में बदलने जा रही थी, क्योंकि दीपक की बहन की शादी 13 मई को हिमान्शु के बड़े भाई के साथ थी. जिस घर में शहनाई बजने वाली थी, वहां मातम पसर गया. दोनों दोस्तों के सपने होंगे, बड़े होकर कुछ बनने के पर एक हादसा सब कुछ छीन गया. फिलहाल दोनों दोस्तों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया हैं वहीं परिवार में मातम का माहौल है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta