भारत

केंद्रीय मंत्री का पंजाब सरकार पर बड़ा आरोप, कहा-निजी अस्पतालों को बेच रही वैक्सीन

Chandravati Verma
4 Jun 2021 9:52 AM GMT
केंद्रीय मंत्री का पंजाब सरकार पर बड़ा आरोप, कहा-निजी अस्पतालों को बेच रही वैक्सीन
x
केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने शुक्रवार को पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार पर कोविड वैक्सीन बेचने का आरोप लगाया।

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने शुक्रवार को पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार पर कोविड वैक्सीन बेचने का आरोप लगाया। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि निजी अस्पतालों को लाभ पहुंचाने के लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार Covid-19 वैक्सीन बेच रही है। एक वीडियो मैसेज में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कोवैक्सीन के 1.40 लाख डोज राज्य में 400 रुपए में उपलब्ध कराई गई थी। पंजाब सरकार ने 20 निजी अस्पतालों को यह 1,000 में बेच दिया। प्राइवेट अस्पताल इसे 1,500 रुपए में बेच रहे हैं।

पंजाब की कांग्रेस सरकार पर हमला करते हुए प्रकाश जावडेकर ने कहा कि 'राज्य महामारी से ग्रसित है। यहां वैक्सीन को लेकर मैनेजमेंट सही तरीके से नहीं किया जा रहा है और यहां तक कि राज्य सरकार टेस्टिंग को लेकर भी गंभीर नहीं है। पिछले तीन दिनों से पूरी सरकारी मशीनरी दिल्ली में है, ऐसे में राज्य को कौन देख रहा है?
आपको बता दें कि कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा है कि पिछले कुछ दिनों से पंजाब कांग्रेस में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। पार्टी में शामिल कुछ नेता यहां कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व से खुश नहीं हैं। पार्टी के अंदरखेमे में चल रही इसी खींचतान को खत्म करने के लिए कांग्रेस में तीन सदस्यों का एक पैनल बनाया गया है और इसी पैनल से मुलाकात करने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री अभी दिल्ली में हैं।
जावडेकर ने कहा कि ' अपनी अंदरुनी सियासत के लिए वो लोग पंजाब की जनता को नजरअंदाज कर रहे हैं। राहुल गांधी को दूसरों को लेक्चर देने के बजाए यह सुनिश्चित करना चाहिए कि जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकार है वहां काम सही तरीके से चले।'


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta