Top
भारत

खुश रहना दोस्तों, Whatsapp पर स्टेटस डालकर किशोर ने किया सुसाइड

Admin2
7 April 2021 3:42 PM GMT
खुश रहना दोस्तों, Whatsapp पर स्टेटस डालकर किशोर ने किया सुसाइड
x
मचा हड़कंप

करनाल। हरियाणा के करनाल जिले में एक 17 साल के युवक ने कैथल रोड पर नहर में छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली. युवक ने आत्महत्या से पहले व्हाट्सएप पर स्टेटस में लिखा था कि मैं अपनी ज़िंदगी से परेशान हूं और मैं एक-दो दिन में मर जाऊंगा. फिलहाल गोतख़ोर नहर में पुलिस की मदद से युवक को ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं. नहर में कूदने वाले लड़के की पहचान जनकपुरी निवासी रोहित के रूप में हुई है. उसके पिता दीवान ने मामले की शिकायत दी और बताया कि रोहित सोमवार को मोबाइल पर गेम खेल रहा था. तब उन्होंने उससे कहा कि कुछ काम कर लो, गेम ही खेलते रहोगे. इसके अलावा उन्होंने उसे कुछ नहीं कहा. मंगलवार दोपहर को एक महिला और रोहित के दोस्तों ने बताया कि उसने नहर में छलांग लगा दी है.

सोमवार रात को रोहित ने व्‍हाट्सएप पर स्टेट्स लगाया था कि मैं जिंदगी से परेशान हो गया हूं. एक या दो दिन में मर जाऊंगा. खुश रहना दोस्तों. जब दोस्तों ने इस बारे में उससे बात करने की सोची और उसे फोन लगाया तो वह बोला कि मैं कैथल रोड स्थित पश्चिमी यमुना नहर पर जा रहा हूं. दोस्तों ने बताया कि वे उससे बात करने के लिए नहर पर पहुंच गए, लेकिन हमें देखते ही उसने कपड़े उतारे और नहर की तरफ भागने लगा.

दोस्तों ने पीछे से आवाज लगाकर उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन वह रुका नहीं और नहर में छलांग लगा दी. रोहित के दोस्‍तों ने बताया कि इससे पहले कि वे लोग कुछ कर पाते, वह पानी में डूब चुका था. उन्होंने लोगों से उसे बचाने के लिए कहा, लेकिन कोई मदद को आगे नहीं आया. फिर उसके परिजनों को इसकी सूचना दी गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it