Top
भारत

शर्मसार : शौच के लिए गई नाबालिग बच्ची के साथ रेप, आरोपी फरार

Chandravati Verma
22 Feb 2021 6:09 PM GMT
शर्मसार : शौच के लिए गई नाबालिग बच्ची के साथ रेप, आरोपी फरार
x
उन्नाव में दो बहनों की हत्या का मामला अभी भी चर्चा में ही है कि यूपी के प्रतापगढ़ जिले में एक और नृशंस घटना हुई है

उन्नाव में दो बहनों की हत्या का मामला अभी भी चर्चा में ही है कि यूपी के प्रतापगढ़ जिले में एक और नृशंस घटना हुई है, जहां 13 साल की एक नाबालिग बच्ची से रेप की घटना को अंजाम दिया गया है. ये नाबालिग बच्ची शौच के लिए बाहर गई हुई थी कि एक दरिन्दे ने बच्ची को दबोच लिया. दरिंदे के चंगुल से छूटकर अस्त-व्यस्त हालात में घर पहुंची नाबालिग बच्ची ने अपने घर वालों को आपबीती सुनाई, तो घर वाले सकते में आए गए. बच्ची के पिता तुरंत कंधई कोतवाली पुलिस थाने पहुंचे और इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है. फिलहाल इस मामले का आरोपी फरार है और पुलिस जांच कर रही है.

ये मामला थाना कंधई में आने वाले सरसीखाम गांव का है, जहां 21 जनवरी के दिन एक नाबालिग बच्ची शाम 7 बजे घर के बाहर शौच के लिए गई थी. बच्ची के घर से 70-80 मीटर दूर थाना कंधई के में ही आने वाले गांव सरसी डीह के एक युवक ने बच्ची को पकड़ लिया और जबरदस्ती मुंह बंद कर गेहूं के खेतों में ले गया और बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बच्ची के पिता ने दर्ज कराई FIR में बताया है कि इसके बाद उस युवक ने बच्ची को धमकी भी दी कि अगर उसने घर पर किसी को बताया तो वह उसे मार देगा.

जब 13 साल की बच्ची घर पर आई तो उसने रो-रोकर घर वालों को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया. फिलहाल पुलिस ने बच्ची के पिता की शिकायत के आधार पर इस मामले में धारा 376 और धारा 506 के अलावा पॉक्सो की धाराओं में भी मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश करना शुरू कर दिया है.
आपको बता दें कि बीते दिनों उन्नाव में हुई डबल मर्डर की घटना से पूरा देश सकते में है. उन्नाव में दो दलित लड़कियों की हत्या कर दी गई है. इसके अलावा इस मामले में एक और लड़की है जो अभी भी अस्पताल में जीवन-मौत की लड़ाई लड़ रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it