Top
भारत

दैनिक भास्कर समूह पर छापेमारी के बाद बोले सुरजेवाला - 'रेड जीवी जी, प्रेस की आज़ादी पर कायरतापूर्ण हमला

Renuka Sahu
22 July 2021 5:59 AM GMT
दैनिक भास्कर समूह पर छापेमारी के बाद बोले सुरजेवाला - रेड जीवी जी, प्रेस की आज़ादी पर कायरतापूर्ण हमला
x

फाइल फोटो 

आयकर विभाग ने कर चोरी के आरोपों में मीडिया समूह दैनिक भास्कर के विभिन्न शहरों में मौजूद परिसरों पर बृहस्पतिवार को छापेमारी की है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। आयकर विभाग (IT Department) ने कर चोरी के आरोपों में मीडिया समूह दैनिक भास्कर (Dainik Bhaskar) के विभिन्न शहरों में मौजूद परिसरों पर बृहस्पतिवार को छापेमारी की है. सूत्रों ने बताया कि छापेमारी भोपाल, जयपुर, अहमदाबाद और कुछ अन्य जगहों पर छापेमारी की जा रही है. वहीं विभाग की तरफ से छापेमारी से संबंधित किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. हालांकि आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक यह एक्शन विभिन्न राज्यों में संचालित हिंदी मीडिया समूह के प्रवर्तकों के खिलाफ भी है.

रेड के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने हमला करते हुए सरकार पर हमला किया है. सुरजेवाला ने ट्वीट के जरिए कहा है कि 'रेड जीवी जी, प्रेस की आज़ादी पर कायरतापूर्ण हमला. दैनिक भास्कर के भोपाल, जयपुर और अहमदाबाद कार्यालय पर अब इनकम टैक्स के छापे'. लोकतंत्र की आवाज़ को "रेडराज" से नही दबा पाएंगे. सुरजेवाला यहां नहीं रुके, उन्होंने एक और ट्वीट के जरिए केंद्र पर तंज कसा. सुरजेवाला ने नए ट्वीट में लिखा, जब जब साहेब डरते हैं, तब तब "रेड" वो करते हैं !

वहीं कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर कहा कि आयकर विभाग के अधिकारी समूह के करीब छह परिसरों पर "मौजूद हैं". इनमें राज्य की राजधानी भोपाल में प्रेस कॉम्प्लेक्स में उसका कार्यालय भी शामिल है.
कांग्रेस के ट्विटर हैंडल पर लिखा गया है, 'ये है कायर सत्ता का क्रूर चेहरा. ये है डरी हुई सत्ता की असलियत. दैनिक भास्कर पर आयकर विभाग के छापे प्रेस की आजादी पर हमला है. ये हमला आपके घरों तक पहुंचेगा. इसलिए हम कहते हैं कि आवाज उठाओ- इस कायर सत्ता के खिलाफ.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it